DA Image
29 दिसंबर, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

ममता बनर्जी का बीजेपी पर वार- आप विधायकों को खरीद सकते हैं, लेकिन टीएमसी को नहीं

mamata banerjee attack on bjp says you can buy few mlas but you can not buy tmc

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने बोलपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि आप कुछ विधायकों को खरीद सकते हैं, लेकिन आप टीएमसी को नहीं खरीद सकते हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे बुरा लगता है कि जब मैं विश्व भारती में सांप्रदायिक राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयासों को देखती हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि विश्व-भारती के कुलपति भाजपा के आदमी हैं, वह सांप्रदायिक राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं, विश्वविद्यालय की धरोहर को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग महात्मा गांधी और देश के अन्य महापुरूषों का सम्मान नहीं करते, वे सोनार बांग्ला बनाने की बात करते हैं। तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा हाल ही में किए गए दलबदल पर ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ विधायकों के पार्टी छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जनता हमारे साथ है।

पश्चिम बंगाल में अगले विधानसभा चुनाव जीतने पर राज्य में विकास का गुजरात मॉडल लागू करने के भाजपा द्वारा बार-बार किए जा रहे दावे पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा था कि लोग ऐसा नहीं होने देंगे। 

ममता ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत और जयहिंद के नारे, ये सभी पश्चिम बंगाल से विश्व को दिए गए। भाजपा की कटु आलोचक एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, बंगाल उत्कृष्टता और मेधा को महत्व देता है। हम इसे गुजरात में तब्दील करने की इजाजत नहीं दे सकते।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mamata Banerjee attack on BJP says You can buy few MLAs but you can not buy TMC