फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बंगाल चुनाव 2021बीजेपी के 'जय श्रीराम' नारों से चिढ़ीं ममता बोलीं- हरे कृष्णा हरे राम

बीजेपी के 'जय श्रीराम' नारों से चिढ़ीं ममता बोलीं- हरे कृष्णा हरे राम

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान 'जय श्री राम' के नारों से चिढ़ीं ममता बनर्जी ने अब बीजेपी और वाम पार्टी पर निशाना साधने के लिए एक रैली में 'हरे...

बीजेपी के 'जय श्रीराम' नारों से चिढ़ीं ममता बोलीं- हरे कृष्णा हरे राम
एएनआई ,कोलकाताMon, 25 Jan 2021 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान 'जय श्री राम' के नारों से चिढ़ीं ममता बनर्जी ने अब बीजेपी और वाम पार्टी पर निशाना साधने के लिए एक रैली में 'हरे कृष्ण हरे राम' के नारे लगाए हैं। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में हुगली के पुरसुरा में एक सभा को संबोधित कर रही थीं।

इस दौरान ममता ने कहा कि बुजुर्ग महिलाएं 'हरे कृष्णा हरे राम' गाती हैं हैं, मैं कहती हूं 'हरे कृष्णा, हरे राम, बिदाई जाओ बीजेपी वाम'। यानी बीजेपी और वाम पार्टी की राज्य से विदाई हो जाए। उसके आगे उन्होंने कहा कि वह 'हरे कृष्णा हरे राम, तृणमूल घोरे-घोरे' भी गाती हैं यानी हर घर तृणमूल कांग्रेस।

ममता ने कहा कि विक्टोरिया मेमोरियल कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में तानों और अपमान का सामना करना पड़ा। इस दौरान ममता ने यह भी कहा कि भाजपा का नाम 'भारत जलाओ पार्टी रखा जाना चाहिए। एक-एक कर अपने सारे सिपाहियों के साथ छोड़ने को लेकर ममता ने कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं, जितना जल्दी हो सकें पार्टी छोड़ दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें