DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बंगाल चुनाव 2021  ›  टीएमसी कार्यकर्ताओं पर था बीजेपी वर्कर की मां की पिटाई का आरोप, मौत पर अमित शाह ने ममता पर की सख्त टिप्पणी

बंगाल चुनाव 2021टीएमसी कार्यकर्ताओं पर था बीजेपी वर्कर की मां की पिटाई का आरोप, मौत पर अमित शाह ने ममता पर की सख्त टिप्पणी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Mon, 29 Mar 2021 01:36 PM
टीएमसी कार्यकर्ताओं पर था बीजेपी वर्कर की मां की पिटाई का आरोप, मौत पर अमित शाह ने ममता पर की सख्त टिप्पणी

कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में टीएमसी के वर्कर पर बीजेपी कार्यकर्ता की 85 सील की मां को पीटने का आरोप लगा था। पिटाई के बाद उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी। अब कार्यकर्ता की मां की मौत हो गई है। इस घटना पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रतिक्रिया दी है और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

यह घटना एक महीने पहले की है जब बीजेपी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर घर में घुसकर पिटाई करने का आरोप लगाया था। केंद्रीय गृम मंत्री अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता की मां को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा है कि परिवराक की पीड़ा और जख्म लंबे समय तक ममता बनर्जी को परेशान करता रहेगा।उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल हिंसा मुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा।

 

27 फरवरी को बंगाल के निमटा थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। मजूमदार की मां का कहना था कि उन्हें और उनके बेटे को टीएमसी के गुंडों ने पीटा है और साथ ही उनके बेटे को धमकी भी दी है कि इस घटना के बारे में किसी को न बताए।

वहीं पुलिस अधिकारी ने दावा किया था कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया, बल्कि वह किसी बीमारी की वजह से सूज गया था. साथ ही बताया कि मामले की जांच की जा रही है और इस घटना में जो लोग जिम्मेदार थे, उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इस घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें