DA Image
2 मार्च, 2021|11:09|IST

अगली स्टोरी

कोरोना को मात देते ही 'मिशन बंगाल' में फिर जुटे जेपी नड्डा, 9 जनवरी को बीरभूम दौरा, करेंगे रोड शो

jp nadda   bjp4india twitter 9 dec 2020

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना को मात दे दी है। वह अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। वैश्विक महामारी को मात देते ही नड्डा एकबार फिर अपनी पार्टी के 'मिशन बंगाल' में जुट गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि वह नौ जनवरी को बंगाल दौरे पर रहेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ जनवरी को बंगाल के बीरभूम का दौरा करेंगे। इस दौरान वह रोड शो में शामिल होंगे साथ ही बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि जेपी नड्डा के पिछले दौरे के दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया था। बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की कार के शीशे टूट गए थे। बीजेपी नेताओं ने इसके लिए टीएमसी पर तीखे हमले किए थे।

कोरोना वायरस को मात देकर अब जेपी नड्डा पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं और मेरा परिवार अब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। वह पिछले महीने 13 तारीख को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की बात कही थी।

बता दें कि जिस समय जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हुए थे, उससे पहले वो हाल ही में पश्चिम बंगाल से लौटे थे, जहां उनके काफिले पर पथराव होने के बाद प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार और केंद्र के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। नड्डा के काफिले पर 10 दिसंबर की सुबह तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं ने तब हमला किया था जब वह भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने दक्षिण 24 परगना जिला स्थित डायमंड हार्बर जा रहे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP President JP Nadda to visit Birbhum on 9th January and will hold a road show and also meet senior leadership in state