फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बंगाल चुनाव 2021ममता के 'हिंदुत्व कार्ड' पर BJP का तंज, विजयवर्गीय पूछे- ऐसी क्या गलती की कि स्टेज से 'चंडी पाठ' सुनाना पड़ा?

ममता के 'हिंदुत्व कार्ड' पर BJP का तंज, विजयवर्गीय पूछे- ऐसी क्या गलती की कि स्टेज से 'चंडी पाठ' सुनाना पड़ा?

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पश्चिम बंगाल की लड़ाई तल्ख होती जा रही है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी आज नंदीग्राम पहुंची हैं, जहां से...

ममता के 'हिंदुत्व कार्ड' पर BJP का तंज, विजयवर्गीय पूछे- ऐसी क्या गलती की कि स्टेज से 'चंडी पाठ' सुनाना पड़ा?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाता। Tue, 09 Mar 2021 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पश्चिम बंगाल की लड़ाई तल्ख होती जा रही है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी आज नंदीग्राम पहुंची हैं, जहां से उन्हें कल नामांकन दाखिल करना है। इससे पहले आज उन्होंने स्टेज से चंडी पाठ किया है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता पर कटाक्ष किया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि एक मुख्यमंत्री जिसने राज्य में दस साल तक राज किया है, उसे विकास की बात करनी चाहिए, लेकिन वह 'चंडी पाठ' कर खुद को हिंदू साबित करने की कोशिश में लगी हैं। विजववर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा क्या गलत किया है कि एक मंच से 'चंडी पाठ' सुनाना पड़ा?

आपको बता दें कि नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी ने पुराने संघर्ष को याद किया और मंच से चंडीपाठ करके बीजेपी के हिंदुत्व कार्ड के असर को काटने की भी कोशिश की। हालांकि, इसके कुछ देर बात ही वह शमशाबाद मजार पर भी पहुंचीं और चादरपोशी की। टीएमसी सुप्रीमो ने हरि मंदिर और दुर्गा मंदिर में भी दर्शन किए। वह अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर वर्ग के मतदाताओं को साधने की कोशिश कर रही हैं।

नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले बूथ स्तर के तृणमूल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने मंच से चंडीपाठ भी किया और कहा कि वह हिंदू की बेटी हैं और उन्हें कोई हिंदू धर्म ना सिखाए। ममता ने कहा कि हिंदू धर्म का मूल ही प्रेम है। बीजेपी उन्हें हिंदुत्व ना सिखाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें