DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विधानसभा चुनाव  ›  बंगाल चुनाव 2021  ›  जानिए क्यों नंदीग्राम में प्रचार के आखिरी दिन व्हीलचेयर से खड़ी हो गईं ममता बनर्जी

बंगाल चुनाव 2021जानिए क्यों नंदीग्राम में प्रचार के आखिरी दिन व्हीलचेयर से खड़ी हो गईं ममता बनर्जी

लाइव हिन्दुस्तान ,नंदीग्रामPublished By: Sudhir Jha
Tue, 30 Mar 2021 08:55 PM
जानिए क्यों नंदीग्राम में प्रचार के आखिरी दिन व्हीलचेयर से खड़ी हो गईं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में 1 अप्रैल को होने जा रहे दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार मंगलवार शाम खत्म हो गया। आखिरी दिन तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में पूरी ताकत झोंक दी तो गृहमंत्री अमित शाह ने भी शुभेंदु अधिकारी के लिए रोड शो किया। चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले ममता बनर्जी व्हीलचेयर से खड़ी भी हुईं। 

नॉमिनेशन के दिन पैर में चोट लगने के बाद से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार में जुटीं ममता बनर्जी मंगलवार शाम को राष्ट्रगान के लिए उठ खड़ी हुईं। हालांकि, इस दौरान कई लोगों ने उन्हें सहारा दिया और वह काफी दर्द में दिखीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। समर्थक उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं तो विरोधियों का कहना है कि ममता बनर्जी को चोट नहीं लगी है, वह सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही हैं।'' 

11 मार्च को नंदीग्राम में प्रचार के दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई थी। टीएमसी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने साजिश के तहत उन्हें घायल किया, जबकि चश्मदीदों ने कहा कि उनकी कार का दरवाजा एक पोल से टकराकर अचानक बंद हो गया और इसमें पैर दब जाने की वजह से उन्हें चोट लगी।

नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने डेरा डाल दिया है। वह यह मतदान के समय तक रहेंगी। यहां उन्हें उनके ही पुराने साथी शुभेंदु अधिकारी टक्कर दे रहे हैं। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह ने शुभेंदु के लिए प्रचार किया और दावा किया कि बीजेपी उम्मीदवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हरा देंगे। टीएमसी में ममता के दाएं हाथ रहे शुभेंदु पिछले साल के अंत में बीजेपी में शामिल हो गए थे। 

संबंधित खबरें