फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बंगाल चुनाव 2021बंगाल चुनाव 2021: TMC के लिए रोड शो कर रही थीं जया बच्चन, सेल्फी लेने आए युवक को दे दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल

बंगाल चुनाव 2021: TMC के लिए रोड शो कर रही थीं जया बच्चन, सेल्फी लेने आए युवक को दे दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल

देशभर में एक तरफ भले ही कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ रहे हो और हर रोज संक्रमण के आंकड़े नए रिकॉर्ड बना रहे हों। लेकिन देश के कुछ हिस्सों में चुनावी रंग सर चढ़कर बोल रहा है। इनमें से ही एक राज्य...

बंगाल चुनाव 2021: TMC के लिए रोड शो कर रही थीं जया बच्चन, सेल्फी लेने आए युवक को दे दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल
हिन्दुस्तान टीम,कोलकाताFri, 09 Apr 2021 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

देशभर में एक तरफ भले ही कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ रहे हो और हर रोज संक्रमण के आंकड़े नए रिकॉर्ड बना रहे हों। लेकिन देश के कुछ हिस्सों में चुनावी रंग सर चढ़कर बोल रहा है। इनमें से ही एक राज्य बंगाल है। जहां विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में राज्य में तमाम राजनीतिक दलों के नेता जमकर प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं।

कई बड़े नेता ने राज्य में लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं नेताओं ने जमकर रोड शो भी किए हैं। इसी बीच बंगाल में टीएमसी का सपोर्ट करने पहुंची सपा सांसद जया बच्चन ने भी बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोडशो किया। लेकिन इस रोड शो के दौरान कुछ ऐसा हो गया, जो शायद जया बच्चन और टीएमसी के लिए ही नुकसानदायक साबित हो सकता है।

दरअसल इस रोड शो के दौरान सपा सांसद जया बच्चन एक सजी हुई गाड़ी पर खड़ी होकर रोड शो कर रही थीं और हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। इसी बीच अचानक ही एक समर्थन उनकी गाड़ी पर खड़े होकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है, जिस पर उन्हें गुस्सा आ जाता है और वे उस समर्थक को गाड़ी से धक्का देकर नीचे उतार देती हैं।

अब जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस पर उनकी आलोचना की हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना की वजह से शायद वे उस समर्थक को दूर रखना चाह रही थीं। वहीं कई लोगों ने जया बच्चन के इस रवैय्ये को काफी निराशाजनक करार दिया है।

आपको बता दें कि जया बच्चन हाल ही में टीएमसी को समर्थन देने और उसका प्रचार-प्रसार करने के लिए बंगाल पहुंची हैं। बंगाल पहुंचने के बाद जया बच्चन ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि मेरी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुझे टीएमसी को अपना समर्थन देने के लिए यहां आने को कहा है। ममता जी के लिए मेरे मन में अत्यंत प्रेम और सम्मान है, वह तमाम अत्याचारों के खिलाफ लड़ने वाली एक अकेली महिला हैं।

इसके साथ ही जया बच्चन ने ममता बनर्जी पर हुए हमले की ओर इशारा करते हुए विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा था और कहा था कि ममता का सिर फूटा, पैर टूटा लेकिन वे उनके दिल, दिमाग और बंगाल को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बना देने के उनके दृढ़ संकल्प को को तोड़ने में सफल नहीं हो पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें