अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: रहीम की बैटिंग पर बोले मुर्तजा, 'यह बांग्लादेश के लिए अब तक की सबसे अच्छी पारी'

बांग्लादेश की इस जीत में बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम का सबसे बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने 150 गेंदों पर 144 रन की बेमिसाल पारी खेली।

मुशफिकुर रहीम ने जड़ा शतक (photo- PTI)

बांग्लादेश ने एशिया कप 2018 की धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले ही मैच में श्रीलंका बड़ा झटका दे दिया। शनिवार को बांग्लादेश ने श्रीलंता को 137 रन के बड़े अंतर से हराया। बांग्लादेश की इस जीत में बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम का सबसे बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने 144 रन की बेमिसाल पारी खेली। मैच के बाद कप्तान मुर्तजा ने रहीम के पारी को सबसे बेहतरीन करार दिया।

मुशफिकुर रहीम ने शनिवार को बांग्लादेश टीम की बल्लेबाजी को दारोमदार उठाते हुए शानदार शतक जड़ा। रहीम जब बल्लेबाजी करने आए थे तब टीम के 2 बल्लेबाज आउट और एक रिटार्यड हर्ट हो चुका था। उसके बाद उन्होंने मिथुन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मैच के बाद कहा, 'यह बांग्लादेश के लिए आज तक की सबसे अच्छी पारी है। उन्होंने बेहद तनाव के दौरान टीम के लिए रन बनाए। जिस तरह से रहीम ने बल्लेबाजी की वो काफी शानदार था।' इसके साथ ही मुर्तजा ने कहा कि मिथुन ने भी तनाव को झेलते हुए अच्छी पारी खेली।

ASIA CUP 2018: फ्रैक्चर के बाद भी तमीम इकबाल ने नहीं छोड़ा बल्ला, जीता करोड़ों का दिल!- देखें VIDEO

ASIA CUP: रहीम ने जमाया शानदार शतक, संगाकारा-धौनी भी रह गए पीछे

आपको बता दें कि 144 रन की पारी के दौरान रहीम ने 11 चौके और 4 छक्के जड़े। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके साथ ही कप्तान मुर्तजा ने तमीम इकबाल के जज्बे की भी जमकर सराहना की। उन्होंने कहा, 'चोट लगने के बाद भी खेलने जाने पूरी तरह से उनका निर्णय था। वो मना भी कर सकते थे। लेकिन यह फैसला लेना का श्रेय उन्हें ही जाता है। उन्हें खो देना काफी निराशाजनक है।' आपको बता दें कि तमीम इकबाल शुरुआत में चोट के कारण बाहर चले गए थे। लेकिन आखिर में वो फ्रैक्चर के साथ भी बल्लेबाजी करने आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asia Cup 2018 - bangladesh captain mashrafe murtaza credits mushfiqur rahim s ton as the best till date