फोटो गैलरी

Hindi News अनोखीमेटेलिक प्लेटेड स्कर्ट: ये स्कर्ट चला देंगे अपना जादू

मेटेलिक प्लेटेड स्कर्ट: ये स्कर्ट चला देंगे अपना जादू

फैशन की दुनिया में अक्सर बदलाव आते रहते हैं। कई बार ये बदलाव हमें अपने व्यक्तित्व और सोच से कुछ अलग हटकर अपनाने पर भी मजबूर कर देते हैं। ऐसे ही बदलावों में से एक है, प्लेटेड मेटेलिक रंगों वाले स्कर्ट...

मेटेलिक प्लेटेड स्कर्ट: ये स्कर्ट चला देंगे अपना जादू
हिन्दुस्तान फीचर टीम,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2018 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

फैशन की दुनिया में अक्सर बदलाव आते रहते हैं। कई बार ये बदलाव हमें अपने व्यक्तित्व और सोच से कुछ अलग हटकर अपनाने पर भी मजबूर कर देते हैं। ऐसे ही बदलावों में से एक है, प्लेटेड मेटेलिक रंगों वाले स्कर्ट का चलन। फैशन की दुनिया वापस 90 के दशक की ओर जा रही है। उस वक्त जो चीजें फैशन में थीं, वो सब धीरे-धीरे थोड़े-बहुत बदलावों के साथ लौट रही हैं। 90 के दशक में यह प्लेटेड स्कर्ट बहुत ज्यादा चलन में था। यही स्कर्ट अब फिर से फैशन की दुनिया में वापस लौटा है, पर थोड़े-से बदलाव के साथ। इस बार यह स्कर्ट मेटेलिक रंगों में वापस लौटकर सबको अपना दीवाना बना रहा है। मलाइका अरोड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक इस स्कर्ट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना चुकी हैं। जब इस ट्रेंड को अपनाना इतना आसान है तो क्यों न आप भी इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं? तय मानिए, सही तरीके से स्टाइलिंग करने पर आप इस स्कर्ट को पहनने के बाद किसी सेलिब्रिटी से कम नजर नहीं आएंगी।

घुटने तक लंबी स्कर्ट
आप मेटेलिक स्कर्ट को किस तरह से पहनती हैं, उसका असर आपके पूरे लुक पर पड़ेगा। यदि आप इसे थोड़ा हटकर पहनना चाहती हैं तो आप गहरे रंग में जैसे नीला, हरा या बैंगनी रंग की स्कर्ट के साथ सफेद रंग की कॉलर वाली शर्ट पहनें। ठंड से बचने के लिए इस पर आप सफेद या हल्के रंग की जैकेट पहनेंगी तो इससे आपका व्यक्तित्व तो उभरेगा ही, साथ ही आप आकर्षक भी नजर आएंगी। घुटने तक लंबी प्लेटेड स्कर्ट के साथ हाई हील्स वाले फुटवियर या फिर जूते भी आपके पूरे लुक में चार-चांद लगा देंगे। इसके साथ स्लिंग बैग लटकाएं, आपके ड्रेस की खूबसूरती और निखर जाएगी।

मैक्सी स्टाइल वाली मेटेलिक स्कर्ट
मेटेलिक स्कर्ट में ग्रे रंग बेहद पसंद किया जाता है और यदि आप इसके साथ काले रंग का टॉप या शर्ट पहन लेती हैं तो आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी। काला रंग पहनने से परहेज नहीं करें, क्योंकि गर्मी हो या सर्दी, काले रंग के कपडे़ हमेशा चलन में रहते हैं। टखने तक लंबी मेटेलिक प्लेटेड स्कर्ट, मैक्सी स्टाइल ड्रेस की तरह ही खूब पसंद की जा रही है। पार्टी आदि में जाने के लिए यह स्कर्ट बिल्कुल मुफीद है। पार्टी में जाने के लिए इस स्कर्ट को क्रॉप टॉप के साथ पहनें। काले रंग की लंबी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप की जुगलबंदी और भी अच्छी लगेगी। साथ ही मेकअप में आप सिर्फ आंखों को ही उभारें। एक्सेसरीज में क्लच और हील वाले फुटवियर पहनें। 

कम लंबाई वाली मेटेलिक स्कर्ट 
वेस्टर्न वियर में अगर वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनते-पहनते आप बोर हो गई हैं और कुछ नया अपनाना चाहती हैं तो कम लंबाई वाली मेटेलिक स्कर्ट पहनकर देखिए। इसके साथ ऑफ शोल्डर टॉप या कोल्ड शोल्डर टॉप पहनकर आप औरों से अलग हट कर नजर आएंगी। एक्सेसरीज में स्लिंग बैग और फुटवियर में लान्ग बूट्स पहनकर आप अपना यह लुक शानदार बना सकती है। यह स्कर्ट कॉलेज पार्टी या दोस्तों के साथ मॉल आदि में जाने के लिए मुफीद है।  

डेनिम जैकेट के साथ जुगलबंदी
मेटेलिक स्कर्ट के साथ कुछ हटकर प्रयोग करना है तो इसके साथ पूरी बाजू वाली टी-शर्ट और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहनकर देखें। डेनिम जैकेट के साथ मेटेलिक स्कर्ट की इस जुगलबंदी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हाल ही में आलिया भट्ट ने भी कुछ इसी तरह की ड्रेस पहनी थी, जिसे फैशन पंडितों द्वारा खूब पसंद किया गया था। आप भी यदि कुछ इस तरह का पहनना चाहती हैं तो गोल्डन रंग की स्कर्ट के साथ काले रंग का टॉप और ऊपर से डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। यदि आपको हल्के रंग पसंद हैं तो गुलाबी रंग की स्कर्ट और टॉप के साथ डेनिम जैकेट पहनें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें