DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहस : मां को मिलना चाहिए बहुत सा सम्मान और प्यार

अहमदाबाद के फैशन डिजाइनर मनीष पटेल ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को उनकी जीत पर बधाई दी है। मां को सैलरी के मुद्दे पर उनका क्या है मानना, देखें वीडियो में

क्या आपको भी लगता है कि आपकी मां या आप भी अपने बच्चों के लिए जो कुछ करती हैं, वह दुनिया का ऐसा प्रोफेशन है जिसे सबसे अधिक सैलरी मिलनी चाहिए?
हमें इस विषय पर आपकी राय/ टिप्पणी चाहिए
एक और बात, हम सब अपनी जिंदगी में मां के सिखाए कदमों पर ही चलते हैं। मां की कुछ बात ऐसी होती है, जो हम जिंदगी भर के लिए गांठ बांध लेते हैं। जैसे मेरी अम्मा ने हम तीनों बहनों को सिखाया था कि जिंदगी कभी किसी मोड़ पर खत्म नहीं होती। हमेशा अपने को अपडेट रखो। यही नहीं, घर के कामों में खास कर किचन में चौबीस घंटे लग कर अपना समय और प्रतिभा को नष्ट मत करो। किचन का काम बस बीस मिनट का होता है, इससे अधिक समय लगाओगी, तो इसका मतलब है, तुम्हें काम करना नहीं आता। अम्मा ने जिंदगी का यह जो फलसफा सिखाया, तो हम सब बहनें फास्ट कुकिंग में एक्सपर्ट हो गए और बाकी का समय अपनी हॉबीज को दूसरी चीजों को देने लगे।
आपके पास भी आपकी मां का सिखाया ऐसा ही कुछ मंत्र होगा।
यह वक्त है वो मंत्र हमसे बांटने का, यह बताने का कि वह मंत्र या वह सीख आज भी आपके कितने काम आ रहा है।

आइए मिस वर्ल्ड की कामयाबी के साथ हम भी अपनी मां को याद करें। अपनी टिप्पणी के साथ आप अपनी और अपनी मां की तसवीरें भी शेयर करें इस ईमेल आईडी पर।
livenews@livehindustan.com और देखें अनोखी लाइव हिंदुस्तान पर

यह भी देखें 
https://www.livehindustan.com/anokhi/anokhi-online/story-mothers-should-get-the-highest-salary-1654861.html

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Debate: Mother should meet a lot of respect and love