फोटो गैलरी

Hindi News अनोखी अनोखी ऑन लाइनबहस : रिश्तों में सैलरी की बात जमती नहीं

बहस : रिश्तों में सैलरी की बात जमती नहीं

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में मानुषी छिल्लर के जवाब ‘मां को मिलनी चाहिए सबसे ज्यादा सैलरी’ को लेकर दिल्ली की गायिका वृषाली दि्ववेदी की राय देखें वीडियो में   क्या आपको भी...

बहस : रिश्तों में सैलरी की बात जमती नहीं
हिन्दुस्तान फीचर टीम,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में मानुषी छिल्लर के जवाब ‘मां को मिलनी चाहिए सबसे ज्यादा सैलरी’ को लेकर दिल्ली की गायिका वृषाली दि्ववेदी की राय देखें वीडियो में

 

क्या आपको भी लगता है कि आपकी मां या आप भी अपने बच्चों के लिए जो कुछ करती हैं, वह दुनिया का ऐसा प्रोफेशन है जिसे सबसे अधिक सैलरी मिलनी चाहिए?
हमें इस विषय पर आपकी राय/ टिप्पणी चाहिए

एक और बात, हम सब अपनी जिंदगी में मां के सिखाए कदमों पर ही चलते हैं। मां की कुछ बात ऐसी होती है, जो हम जिंदगी भर के लिए गांठ बांध लेते हैं। जैसे मेरी अम्मा ने हम तीनों बहनों को सिखाया था कि जिंदगी कभी किसी मोड़ पर खत्म नहीं होती। हमेशा अपने को अपडेट रखो। यही नहीं, घर के कामों में खास कर किचन में चौबीस घंटे लग कर अपना समय और प्रतिभा को नष्ट मत करो। किचन का काम बस बीस मिनट का होता है, इससे अधिक समय लगाओगी, तो इसका मतलब है, तुम्हें काम करना नहीं आता। अम्मा ने जिंदगी का यह जो फलसफा सिखाया, तो हम सब बहनें फास्ट कुकिंग में एक्सपर्ट हो गए और बाकी का समय अपनी हॉबीज को दूसरी चीजों को देने लगे।
आपके पास भी आपकी मां का सिखाया ऐसा ही कुछ मंत्र होगा।
यह वक्त है वो मंत्र हमसे बांटने का, यह बताने का कि वह मंत्र या वह सीख आज भी आपके कितने काम आ रहा है।

आइए मिस वर्ल्ड की कामयाबी के साथ हम भी अपनी मां को याद करें। अपनी टिप्पणी के साथ आप अपनी और अपनी मां की तसवीरें भी शेयर करें इस ईमेल आईडी पर।
livenews@livehindustan.com और देखें अनोखी लाइव हिंदुस्तान पर

यह भी देखें 
https://www.livehindustan.com/anokhi/anokhi-online/story-mothers-should-get-the-highest-salary-1654861.html

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें