DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरे वाह, शादी के बाद यूपी के इस शहर में शूटिंग करेगी अनुष्का 

Anushka Sharma at launch event

'अलीगढ़' और 'मुक्काबाज' के बाद बरेली में अब एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस बार यशराज कैंप ने अपनी आगामी फिल्म सुई 'सुई-धागा, मेक इन इंडिया' के लिए बरेली का चुनाव किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।
लखनऊ, बनारस और आगरा के बाद अब बरेली भी बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों की पसंद बनता जा रहा है। हंसल मेहता की अलीगढ़ और अनुराग कश्यप की मुक्काबाज के बाद अब यशराज कैम्प भी बरेली आ रहा है। 'दम लगा कर हईशा' के निर्देशक शरत कटारिया ही यशराज कैंप की इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। शरद ने अपनी टीम के साथ बरेली की लोकेशन ट्रेस कर ली है। उनको लाइन प्रोड्यसर दीपक शर्मा ने बरेली कॉलेज, रानी साहब का फाटक, पुराना शहर के जरी के अड्डे जैसी लोकेशन दिखाई। इन लोकेशन को टीम ने काफी पसंद किया। बरेली का मुकाबला इंदौर की लोकेशन से था। मगर जरी नगरी के कारण बरेली को तरजीह दी गई।

जरी कारीगर की है कहानी 
'बरेली की बर्फी' और 'मुक्काबाज' के बाद अब 'सुई-धागा' में भी बरेली की कहानी नजर आ सकती है। 'सुई-धागा' फिल्म में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन पहली बार एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी मेक इन इंडिया योजना के इर्द-गिर्द बनी हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म एक जरी कारीगर की कहानी पर आधारित है। इसीलिए यशराज कैंप ने जरी नगरी बरेली में इस फिल्म को सूट करने की योजना बनाई।

सात लोगों की टीम ने देखी लोकेशन
फिल्म के डायरेक्टर शरत के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, आर्ट  डायरेक्टर सहित सात सदस्यों की टीम ने बरेली की लोकेशन देखीं। इन लोगों के साथ उत्तर प्रदेश के मशहूर लाइन प्रोड्यूसर रतिशंकर त्रिपाठी भी थे। ये लोग तीन दिन बरेली में रुककर मुम्बई लौट गए। बनारस के रति शंकर ने ही 'मुक्काबाज' की लोकेशन फाइनल कराई थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after marriage Anushka will film shoot in bareilly