ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमहिला ने युवक से कराया 13 साल की लड़की का रेप, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा

महिला ने युवक से कराया 13 साल की लड़की का रेप, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा

हरिद्वार में युवक से 13 साल की लड़की का रेप कराने के मामले में पुलिस ने महिला को दोषी करार दिया है। विशेष जज पोक्सो कोर्ट अर्चना सागर ने आरोपी महिला को दस वर्ष का कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही...

महिला ने युवक से कराया 13 साल की लड़की का रेप, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 17 Oct 2017 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार में युवक से 13 साल की लड़की का रेप कराने के मामले में पुलिस ने महिला को दोषी करार दिया है। विशेष जज पोक्सो कोर्ट अर्चना सागर ने आरोपी महिला को दस वर्ष का कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 20 हजार रुपये के अर्थदंड भी लगाया है। 

पीड़ित बोला, मंत्री के पति ने श्रीलंका ले जाकर धोखे से निकाल ली किडनी-VIDEO

शासकीय अधिवक्ता कुशलपाल सिंह चौहान ने बताया कि 21 सितबंर 2014 की शाम चार बजे थाना क्षेत्र बुग्गावाला के गांव से एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। रात सात बजे बाजार से घर लौटे परिजनों को पीड़ित लड़की घर पर नहीं मिली थी तो वह परेशान हो गए। काफी तलाश के बाद परिजनों ने पीड़ित लड़की को गन्ने के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। 

डेढ़ करोड़ की चरस के साथ तीन गिरफ्तार, जंगल के रास्ते करते थे तस्करी

अस्पताल ले जाकर उपचार के बाद पीड़िता ने आरोपी महिला पर शौच के बहाने गन्ने के खेत में ले जाकर एक परिचित युवक से उसके साथ दुराचार कराने का आरोप लगाया था। यहीं नहीं, आरोपी युवक पर पीड़िता को चाकू दिखाकर रेप करने का आरोप भी था। पुलिस ने आरोपी महिला इसराना पत्नी शहजाद निवासी ग्राम हसनावाला थाना बुग्गावाला और आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। शासकीय अधिवक्ता ने साक्ष्य में सात गवाह पेश किए। कोर्ट ने अर्थदंड की धनराशि जमा न करने पर आरोपी महिला को एक माह के अतिरिक्त कारावास की सजा भी सुनाई है।

हरिद्वार : बाल सुधार गृह की दीवार फांदकर भागे आठ बाल कैदी, एक लापता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें