class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे सुशांत और सारा, दिखे साथ–साथ

एक महीने तक केदारनाथ घाटी में होगी फिल्म की शूटिंग

1/2 एक महीने तक केदारनाथ घाटी में होगी फिल्म की शूटिंग

‘केदारनाथ’ पर बन रही हिन्दी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान समेत 250 लोगों की टीम रुद्रप्रयाग पहुंच गई है। फिल्म की शूटिंग केदारघाटी में तीन सितंबर से शुरू होगी। रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह और सैफ अली खान व अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान समेत शूटिंग के लिए टीम मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। यहां से बाय रोड रुद्रप्रयाग रवाना हो गई। पूरी टीम रुद्रप्रयाग के सीतापुर में शिवालिक होटल में ठहरी है। फिल्म की शूटिंग तीन सिंतबर से शुरू होगी। जो पूरे एक महीने चलेगी। इस दौरान केदारनाथ, त्रियुगीनारायण, गौरीकुंड और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे।

तो मजदूर बनेंगे सुशांत राजपूत 

प्यार की थीम पर बनने वाली इस फिल्म में सुंशात सिंह केदारघाटी के कंडी मजदूर का रोल निभा रहे हैं। हालांकि इसे लेकर कुछ स्पष्ट नहीं है। चर्चा यह भी है कि वह डाकू की भूमिका में हैं। कंडी मजदूर श्रद्धालुओं को कंडी पर केदारनाथ पहुंचाते हैं। फिल्म में सारा अली पर्यटक का रोल कर रही हैं, जिन्हें आपदा के दौरान सुशांत सिंह बचाते हैं। फिल्म में केदारनाथ में आयी आपदा के दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा। इस संबंध में रुद्रप्रयाग के एसपी प्रहृलाद मीणा का कहना है कि शूटिंग के दौरान पब्लिक को रोकने के लिए पुलिस बल तैनात किया जाएगा। इससे शूटिंग में कोई व्यवधान पैदा न हो। 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushant Rajput and Sara Khan arrived in Uttarakhand to shoot Kedarnath film
बदरीनाथ की यात्रा में बाधा बना लामबगड़ लैंड स्लाइड जोनउत्तराखंड: इस गांव में अज्ञात बीमारी ले रही है लोगों की जान, एक दर्जन से ज्यादा चपेट में...