ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित के घर डकैती, बंधक बनाकर नगदी और जेवर ले भागे बदमाश

मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित के घर डकैती, बंधक बनाकर नगदी और जेवर ले भागे बदमाश

मुजफ्फरनगर दंगों में गांव छोड़ने को मजबूर हुए नरेश को क्या पता था कि जहां वह आसरा लेने जा रहे हैं, वहां भी आफत उनका पीछा करेगी। रुड़की के समीप जहाजगढ़ में मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित परिवार के साथ डकैती...

मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित के घर डकैती, बंधक बनाकर नगदी और जेवर ले भागे बदमाश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रुड़की, भगवानपुरMon, 14 Aug 2017 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर दंगों में गांव छोड़ने को मजबूर हुए नरेश को क्या पता था कि जहां वह आसरा लेने जा रहे हैं, वहां भी आफत उनका पीछा करेगी। रुड़की के समीप जहाजगढ़ में मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित परिवार के साथ डकैती हुई है। यहां आठ बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटपाट की। लाठी-डंडों के बल पर 40 हजार रुपये नगदी और दो लाख के जेवर लूटकर ले गए।


जानकारी के अनुसार नरेश शर्मा का परिवार मुजफ्फनगर के कबाल गांव से पलायन कर यूपी-उत्तराखंड सीमा पर झबरेड़ा के जहाजगढ़ में रहा था। यहां नरेश दुकान चलाते हैं। परिवार में पत्नी और एक बच्चा है। सोमवार रात को परिवार के सभी सदस्य घर के आंगन में सो गए थे। तड़के चार बजे तभी सात-आठ लोग घर में घुस होकर डरा धमकाकर लाठी-डंडों के बल पर घर के अंदर ले गए। नरेश शर्मा ने इसका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की।

घबराकर उन्हें बदमाशों की बात माननी पड़ी। बदमाश 40 हजार रुपये और करीब दो लाख रुपये के जेवर लूट ले गए। बदमाशों ने नरेश की पत्नी के कान से झुमके भी खींच लिए। इसके बाद सभी को घर के अंदर बंद कर भाग निकले। सुबह जब आसपास के लोग उठे तो शोर सुनकर उन्होंने दरवाजा खोला। सूचना पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। आसपास के इलाकों में दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें