class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड में 3500 पदों पर नौकरियों के लिए भर्ती जल्द

uttrakhand jobs

उत्तराखंड में सरकारी विभागों में 3500 रिक्त पदों पर प्रदेश सरकार जल्द नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करने वाली है। कालाढूंगी में शुक्रवार को एक जनसभा के दौरान वित्तमंत्री प्रकाश पंत ने यह घोषणा की। इसके साथ ही वित्तमंत्री ने यह भी कहा कि प्रदेश में हर बेरोजगार को रोजगार दिलाना सरकार का लक्ष्य है।

कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के लिए विभिन्न विकास योजनाओं को लेकर शुक्रवार को राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की जनसभा प्रस्तावित थी। स्वास्थ्य कारणों से सीएम नहीं आ सके। सीएम के प्रतिनिधि के रूप में वित्तमंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने जो जनादेश भाजपा को दिया, सरकार उसे भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र का विकास सरकार की प्राथमिकता है। 

उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू करने वाली है। उन्होंने भर्ती प्रक्रिया में सोर्स और सिफारिश पर भी लगाम कसने की बात कही।

2022 तक हर घर को पानी
जनसभा में सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि भाजपा वर्ष 2022 तक देश के हर व्यक्ति को घर, पानी और बिजली मुहैया कराएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वन रैंक, वन पेंशन लागू कर सैनिकों का सम्मान किया है।

कर्ज ने रोकी विकास की रफ्तार
वित्तमंत्री पंत संबोधन के दौरान पिछली कांग्रेस सरकार को कोसना नहीं भूले। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड 44 हजार करोड़ रुपये के कर्ज में डूबा हुआ है। इसमें से 27 हजार करोड़ रुपये सिर्फ हरीश रावत सरकार के शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कर्ज के बोझ की वजह से ही प्रदेश तेजी से विकास नहीं कर पा रहा है।

उत्तराखंड में सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Recruitment for jobs in 3500 posts in Uttarakhand soon
पॉलीटेक्निक की छात्रा पूनम बनी एक दिन की कोतवाल, लोगों ने किया सैल्यूटफेसबुक पर PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर फंसा डीएम का पेशकार