ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबारिश से बचने के लिए जिस मंदिर में ली शरण, वहीं आई आफत...

बारिश से बचने के लिए जिस मंदिर में ली शरण, वहीं आई आफत...

रुद्रप्रयाग में बांसबाड़ा-कंडारा मोटर मार्ग पर पांच लोग बारिश से बचने के लिए अपने वाहन खड़े कर मंदिर की शरण में चले गए। लेकिन तभी मंदिर के ऊपर आफत आ गई।  जानकारी के अनुसार बांसबाड़ा-कंडारा...

बारिश से बचने के लिए जिस मंदिर में ली शरण, वहीं आई आफत...
रुद्रप्रयाग, हिन्दुस्तान संवाददाताThu, 10 Aug 2017 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रप्रयाग में बांसबाड़ा-कंडारा मोटर मार्ग पर पांच लोग बारिश से बचने के लिए अपने वाहन खड़े कर मंदिर की शरण में चले गए। लेकिन तभी मंदिर के ऊपर आफत आ गई। 

जानकारी के अनुसार बांसबाड़ा-कंडारा मोटर मार्ग पर बारिश के कारण भूस्खलन हो रहा था। इस मार्ग पर आवाजाही कर रहे पांच लोग कंडारा के पास भैरवनाथ मंदिर में रुक गए। उन्होंने अपनी कार और बाइक मंदिर के बाहर रोड पर खड़ी कर दी। सभी बारिश थमने का इंतजार कर रहे थे। इसी बची पहाड़ी से भूस्खलन हुआ और पहाड़ी से बड़े पत्थर और मलबा गिरने लगा। पत्थरों की आवाज सुनते ही यहां मौजूद साधु और पांचों लोग किसी तरह भागकर जान बचाने में कामयाब हो गए। जबकि मलबे और पत्थर से 2 कार, 1 जीप, 1 स्कूटी और 1 बाइक को नुकसान पहुंचा है। 

घटना की सूचना से क्षेत्र में कुछ देर अफरा-तफरी मच गई। इधर, तेज बारिश और अंधेरा होने की बजह से कुछ देर यहां कोई नहीं पहुंच सका। बारिश बंद होने के बाद स्थानीय लोगों के साथ ही एसडीएम ऊखीमठ जीएस चौहान मौके पर पहुंचे। एसडीएम ऊखीमठ जीएस चौहान ने बताया कि भूस्खलन के दौरान छह लोगों की जान बच गई। जबकि 5 वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि सूचना पर रात को ही प्रशासन की टीम द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें