ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरविद्युत पोल और शौचालय बनाने को मेयर को सौंपा ज्ञापन

विद्युत पोल और शौचालय बनाने को मेयर को सौंपा ज्ञापन

वार्ड-सात रंपुरा बस्ती में जर्जर विद्युत पोल को बदलने और शौचालय निर्माण कराने की मांग को लेकर बस्ती के लोगों ने मेयर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं नहीं होने के...

विद्युत पोल और शौचालय बनाने को मेयर को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 17 Nov 2017 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

वार्ड-सात रंपुरा बस्ती में जर्जर विद्युत पोल को बदलने और शौचालय निर्माण कराने की मांग को लेकर बस्ती के लोगों ने मेयर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं नहीं होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं लोग खुले में शौच करने का विवश हैं।

उनका कहना था कि शहर का घनी आबादी वाला वार्ड सात में विद्युत पोल की स्थिति काफी खराब है। वहीं खराब पड़े नल के कारण लोगों को पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा है। बताया कि बस्ती की सबसे बड़ी समस्या खुले में शौच करने की है। इससे तमाम लोग या तो कच्चे शौचालय में शौच करते हैं या फिर खुले में करने को विवश हैं। उन्होंने मेयर से पोल बदलने, नलों की मरम्मत करने व शौचालय का निर्माण करवाने की मांग की। जिस पर मेयर ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही प्रस्ताव बनाकर काम प्रारंभ करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर सुनीता देवी, प्रेमशंकर, गौरीशंकर, कांति देवी, रीना श्रीवास्तव, लक्ष्मी देवी, कलावती देवी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें