ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागपार्षद की बेटी के घर से नौकरानी ने सोने की चेन चुराई

पार्षद की बेटी के घर से नौकरानी ने सोने की चेन चुराई

पार्षद की बेटी के घर से नौकरानी ने सोने की चेन चुरा ली। मामला उजागर होने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पूछताछ के लिए नौकरानी को हिरासत में लिया...

पार्षद की बेटी के घर से नौकरानी ने सोने की चेन चुराई
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 06 Apr 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पार्षद की बेटी के घर से नौकरानी ने सोने की चेन चुरा ली। मामला उजागर होने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पूछताछ के लिए नौकरानी को हिरासत में लिया गया तो पता चला कि सुनार को चेन बेची गई थी। पुलिस ने सुनार और नौकरानी से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के पार्षद बेबी खन्ना की बेटी के घर से दिसंबर में सोने की चेन गायब हो गई थी। शक के आधार पर नौकरानी से पूछताछ की गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद मामला पकड़ में आ गया। बताया जा रहा है कि उस वक्त दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। हाल फिलहाल में ही पता चला कि घर से एक नहीं दो सोने की चेन चोरी हुई थी। इसके बाद मामले ने दोबारा से तूल पकड़ लिया। शिकायत पर पुलिस ने नौकरानी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में नौकरानी ने बताया कि रुड़की के सुनार को चेन बेची थी। फिलहाल पुलिस नौकारी और सुनार से पूछताछ कर रही है। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि पार्षद पक्ष का कहना है कि घर से दो चेन चुराई गई थी, जबकि नौकरानी कह रही है कि उसने घर से एक चेन चुराई थी। फिलहाल पूछताछ चल रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें