ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसड़क में थूकने और मास्क न पहनने पर 40 का चालान

सड़क में थूकने और मास्क न पहनने पर 40 का चालान

नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में वसूला जुर्माना नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में वसूला जुर्माना नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त...

सड़क में थूकने और मास्क न पहनने पर 40 का चालान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 07 Apr 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में वसूला जुर्माना

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

तीर्थनगरी ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने को प्रशासन ने कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है। बुधवार को एसडीएम के नेतृत्व में नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की। सड़क पर थूकने और मास्क नहीं पहनने वाले 40 लोगों का चालान किया, जिनसे 12,400 रुपये जुर्माना वसूला है।

बुधवार को एसडीएम वरुण कुमार चौधरी पुलिस और नगर निगम टीम के साथ घाट रोड पर पहुंचे। उन्होंने त्रिवेणीघाट परिसर से कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसा। घाट परिसर से टीम घाट रोड पहुंची। जहां गुटका खाकर जहां तहां थूकने वाले लोगों पर कार्रवाई की। चेताया कि दोबारा सड़क पर थूकते मिले तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभियान हरिद्वार रोड पर भी चलाया गया। एसडीएम ने बताया कि कोविड गाइड लाइन का अनुपालन कराने को चलाए अभियान में नगर निगम ने 20 और कोतवाली पुलिस ने 20 चालान कर जुर्माना वसूला है। साथ ही व्यापारिक प्रतिष्ठानों में मास्क पहनने, दो गज दूरी बनाने संबंधी जागरूकता वाले स्टीकर भी लगाए गए। टीम में सफाई निरीक्षक सचिन रावत, प्रशांत कुकरेती, पुलिस कर्मी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें