ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशत्योहरी सीजन में सक्रिय हुए जहरखुरानी, बस में संभलकर करें सफर

त्योहरी सीजन में सक्रिय हुए जहरखुरानी, बस में संभलकर करें सफर

त्योहारी सीजन में दिल्ली रूट पर जहरखुरानी गिरोह सक्रिय हो गया है। जहरखुरानों ने रोडवेज बस में सवार दो यात्रियों को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उनके पास से नकदी, मोबाइल, लैपटाप और सामान लूट लिया।...

त्योहरी सीजन में सक्रिय हुए जहरखुरानी, बस में संभलकर करें सफर
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 14 Oct 2017 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहारी सीजन में दिल्ली रूट पर जहरखुरानी गिरोह सक्रिय हो गया है। जहरखुरानों ने रोडवेज बस में सवार दो यात्रियों को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उनके पास से नकदी, मोबाइल, लैपटाप और सामान लूट लिया। पीड़ितों को बेसुध हालत में ऋषिकेश सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली में एक प्राइवेट फर्म में साफ्टवेयर इंजीनियर नीलांचल हौता (30) पुत्र स्व. सूर्यकांत ग्राम भजनगढ़, उड़ीसा बीते शुक्रवार की शाम बस अड्डा दिल्ली से ऋषिकेश के लिए वॉल्वो बस में सवार हुए थे। बताया कि बस में पश्चिम बंगाल के एक सहयात्री ने उनसे दोस्ती गांठी।रास्ते में बैग से कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकाली और दो प्लास्टिक के गिलास में डालने के बाद एक गिलास खुद पिया। दूसरा गिलास उन्हें दिया। बकौल नीलांचल कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद क्या हुआ पता नहीं। आंख खुली तो खुद को अस्पताल में पाया।

पीड़ित ने बताया कि वह फर्म की बदरीनाथ साइट पर तैनात है और दिल्ली से साइट पर आ रहा था। बताया कि लैपटाप, दो मोबाइल और पांच हजार रुपये गायब हैं। पीड़ित को शनिवार सुबह 108 आपातकालीन सेवा ने संयुक्त यात्रा रोडवेज बस अड्डा परिसर से बेहोशी की हालत में उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।उधर, दिल्ली में सरकारी विभाग में कार्यरत दिनेश सिंह (42) पुत्र प्रेम सिंह निवासी दिउली, यमकेश्वर दीपावली की छुट्टी लेकर गांव आ रहा था।

बीते शुक्रवार को दिल्ली से उत्तराखंड रोडवेज की बस में ऋषिकेश के लिए सवार हुआ। रास्ते में जहरखुरान ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर 2 हजार नकद, मोबाइल, एटीएम कार्ड और सामान लूट लिया। पीड़ित शनिवार सुबह बस अड्डे में बेसुध मिला। 108 आपातकालीन सेवा ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें