ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशएसजीआरआर मिशन से जुड़े राणा और उनकी पत्नी की सड़क हादसे में मौत

एसजीआरआर मिशन से जुड़े राणा और उनकी पत्नी की सड़क हादसे में मौत

पौड़ी जिले के द्वारीखाल ब्लॉक में सिलोगी मार्ग पर कार के खाई में गिरने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। यह दंपति देहरादून से अपने पैतृक गांव जा रहे थे। मृतक गबर सिंह राणा सत्यमित्रानंद इंटर कॉलेज...

एसजीआरआर मिशन से जुड़े राणा और उनकी पत्नी की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,ऋषिकेश Mon, 02 Oct 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पौड़ी जिले के द्वारीखाल ब्लॉक में सिलोगी मार्ग पर कार के खाई में गिरने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। यह दंपति देहरादून से अपने पैतृक गांव जा रहे थे। मृतक गबर सिंह राणा सत्यमित्रानंद इंटर कॉलेज हरिपुर कलां रायवाला से प्रधानाचार्य के पद से रिटायर हुए थे।

वर्तमान में वह गुरु राम राय स्कूल देहरादून में अपनी सेवाएं दे रहे थे।जानकारी के मुताबिक पौड़ी ग्राम दाबड़, विछला ढांगू निवासी गब्बर सिंह राणा (70) सोमवार सुबह पत्नी उमा देवी (65) के साथ देहरादून से अपने पैतृक गांव जा रहे थे। सिलोगी से जाखणी खाल अमोला मोटर मार्ग पर जाखणी खाल से करीब 5 किलोमीटर आगे अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। खाई में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, मगर दोनों दम तोड़ चुके थे। मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें