ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदुकान के बाहर अपनी छोड़ दूसरे का स्कूटर ले गई महिला, हंगामा

दुकान के बाहर अपनी छोड़ दूसरे का स्कूटर ले गई महिला, हंगामा

पुराने रानीपुर स्थित एक दुकान से सामान लेने पहुंची महिला भूलवश दुकान के बाहर खड़ी किसी दूसरे की स्कूटी लेकर चल दी। महिला के जाते ही दुकान के बाहर स्कूटी चोरी का हल्ला हो गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच...

दुकान के बाहर अपनी छोड़ दूसरे का स्कूटर ले गई महिला, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 21 Oct 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पुराने रानीपुर स्थित एक दुकान से सामान लेने पहुंची महिला भूलवश दुकान के बाहर खड़ी किसी दूसरे की स्कूटी लेकर चल दी। महिला के जाते ही दुकान के बाहर स्कूटी चोरी का हल्ला हो गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन कुछ देर बाद महिला वापस दुकान पर पहुंची, तब जाकर मामला शांत हुआ।

शनिवार को पुराने रानीपुर के निकट एक दुकान के बाहर से दिन दहाड़े स्कूटी चोरी होने की घटना से हड़कंप मच गया। स्कूटी मालिक ने पास ही चौराहे पर खड़े पुलिस कर्मियों को स्कूटी चोरी होने की सूचना दे दी। पुलिस ने तत्काल वायरलेस सेट पर स्कूटी चोरी की सूचना वायरल कर दी, लेकिन कुछ ही देर में एक महिला वहां पहुंची और उसने बताया कि वो गलती उक्त स्कूटी को अपने साथ ले गई, जबकि महिला की स्कूटी मौके पर खड़ी थी। महिला को भी इस बात का पता तब चला जब उसने घर जाकर स्कूटी की डिग्गी में रखा सामान देखा। जिसके बाद महिला तुरंत दुकान पर पहुंची और दूसरे की स्कूटी वापस कर अपनी स्कूटी ले गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें