ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार में धारधार हथियार से की गई थी बाप-बेटे की हत्या

हरिद्वार में धारधार हथियार से की गई थी बाप-बेटे की हत्या

जगजीतपुर की शांतिपुरम कालोनी के एक आवास में बाप-बेटे की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए हत्या से जुड़े हर पहलू की जांच...

हरिद्वार में धारधार हथियार से की गई थी बाप-बेटे की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 21 Oct 2017 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जगजीतपुर की शांतिपुरम कालोनी के एक आवास में बाप-बेटे की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए हत्या से जुड़े हर पहलू की जांच में जुटी हुई है। हत्या में किसी परिजन की संलिप्तता से भी पुलिस इनकार नहीं कर रही है।

बीती 15 अक्तूबर को पड़ोसियों को एक मकान से बदबू आने पर संदेह हुआ। उन्होंने इसकी सूचना कनखल पुलिस को दी। कनखल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्राउंड फ्लोर पर बाप श्यामलाल और ऊपरी मंजिल पर बेटे भारत का शव बरामद किया। इनकी हत्या तीन-चार दिन पहले की गई थी, क्योंकि 11 अक्तूबर को कालोनी निवासी इशू की भारत से बात हुई थी। मौके से भारत का मोबाइल भी गायब मिला है। मृतक भारत और उसकी पत्नी का भी विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ चुका था कि भारत उसे तलाक देने की बात कर रहा था। इशू ने पुलिस ब्यान में इसका खुलासा किया था। पुलिस ने मामले में कई लोगों के फिंगर प्रिंट लिए हैं। इसके साथ ही कई मोबाइल नंबरों को भी खंगाला जा रहा है। कनखल थाना प्रभारी अनुज सिंह का कहना है कि मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें