class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरिद्वार : युवक की हत्या कर शव पानी से भरे गड्ढे में फेंका

युवक की हत्या कर शव पानी से भरे गड्ढे में फेंका

पथरी थाने के तहत कुछ लोगों ने खनन करने गए दो युवकों में से एक की हत्या कर शव खनन से हुए गहरे गड्ढे में फेंक दिया। हमले में दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पानी से भरे गड्ढे से शव व बुग्गी को बरामद कर लिया है।

युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले गुरुवार सुबह पीड़ित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ फेरूपुर चौकी पहुंचकर जबरदस्त हंगामा किया था। पुलिस ने मामले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दो अन्य की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। बुधवार रात गांव रानीमाजरा निवासी प्रमोद (30) व अंकुल (20) भैंसा बुग्गी लेकर गंगा में रेत लेने गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजनों के अनुसार रात दस बजे भैंसा अकेला घर पहुंचा तो उन्होंने दोनों की तलाश शुरू की।

परिजन ग्रामीणों को साथ लेकर रात को दोनों युवकों की तलाश में गंगा की ओर गए। तलाश करने के दौरान पुरानी कुंडी के समीप बाण गंगा में खनन से बने और पानी से भरे एक गड्ढे में उन्हें बुग्गी नजर आई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर आकर ग्रामीणों की मदद से बुग्गी को बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीणों ने पानी में दोनों की तलाश की। मगर उनका पता नहीं लग पाया। रात 11 बजे तलाशी के दौरान एक खेत में प्रमोद घायल अवस्था में पड़ा मिला। प्रमोद ने पुलिस को बताया कि गंगा से पहले ही रास्ते में बाण गंगा में गांव के चार लोग हाथों में लाठी डंडे लिए मिल गए। इन लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

प्रमोद ने बताया कि वह जान बचाकर खेतों की ओर भाग गया। इसके बाद रात भर तलाश के बावजूद अंकुल का पता नहीं चल पाया। गुरुवार सुबह थाने पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। एसएचओ गजेंद्र बहुगुणा और बसपा नेता मुकर्रम अंसारी के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने पानी से भरे गड्ढे में अंकुल की तलाश के लिए गोताखोर बुलाए।

गोताखोरों ने दोपहर बाद गड्ढे से अंकुल का शव निकाल लिया। बता दें कि खनन माफियों ने बाण गंगा में अवैध खनन करके बेहद गहरे गड्ढे बना दिए हैं, जो पानी से भरे हुए हैं। पथरी थाना प्रभारी गजेंद्र बहुगुणा ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनका कहना है कि आरोपियों से पूछताछ चल रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों से तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four people killed young man
बैनर फाड़ने पर दी तहरीर लोगों ने देखी गंगा की कथा और व्यथा