ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीपिथौरागढ़ में शहर से लेकर गांव तक स्वच्छता को उठे हजारों हाथ

पिथौरागढ़ में शहर से लेकर गांव तक स्वच्छता को उठे हजारों हाथ

आपके प्रिय समाचार पत्र हिन्दुस्तान के 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम'अभियान के तहत सीमांत जनपद में शहर से गांव तक हजारों हाथ उठे। अभियान के 5वें दिन जनपद में 4 हजार से अधिक लोगों ने...

पिथौरागढ़ में शहर से लेकर गांव तक स्वच्छता को उठे हजारों हाथ
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 22 Sep 2017 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके प्रिय समाचार पत्र हिन्दुस्तान के 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम'अभियान के तहत सीमांत जनपद में शहर से गांव तक हजारों हाथ उठे। अभियान के 5वें दिन जनपद में 4 हजार से अधिक लोगों ने हिन्दुस्तान के साथ नगर, कस्बों और गांवों को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान गंदगी से होने वाले दुष्प्रभावों पर चर्चा की गई।

शुक्रवार को 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम' अभियान के तहत जिला मुख्यालय के कई स्कूलों समेत डीडीहाट, कनालीछीना और बेरीनाग के कई स्कूलों में बच्चों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। जिला मुख्यालय में आदर्श विद्यालय गंगोत्री गर्ब्याल राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, एलडब्ल्यूएस कन्या इंटर कॉलेज, मिशन इंटर कॉलेज और जीआईसी एडीएस के छात्र-छात्राओं ने हिन्दुस्तान के साथ स्वच्छता का संकल्प लिया। इस दौरान स्कूली बच्चों को स्वच्छता की महत्ता बताते हुए जीवन पर्यंत अपने आस-पास स्वच्छता बनाने रखने को कहा गया। साथ ही स्कूली बच्चों से अपने आस पास सफाई रखने और अन्य लोगों को भी जागरुक करने की अपील की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें