ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीVIDEO: हल्द्वानी में भारी बारिश से कालाढूंगी रोड फिर हुई जलमग्न

VIDEO: हल्द्वानी में भारी बारिश से कालाढूंगी रोड फिर हुई जलमग्न

शहर में भारी बारिश के चलते कालाढूंगी रोड फिर से जलमग्न हो गई। जिससे सड़क पर चलने वाले वाहनों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई दुपहिया वाहन चालक चोटिल भी हुए। शहर की...

VIDEO: हल्द्वानी में भारी बारिश से कालाढूंगी रोड फिर हुई जलमग्न
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 22 Sep 2017 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में भारी बारिश के चलते कालाढूंगी रोड फिर से जलमग्न हो गई। जिससे सड़क पर चलने वाले वाहनों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई दुपहिया वाहन चालक चोटिल भी हुए। शहर की कालाढूंगी रोड पर हो रहे जल भराव को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। बावजूद इसके इस रोड पर जलभराव से निपटने के लिए ठोस प्रयास शुरू नहीं हो पाए हैं। हालांकि प्रशासन ने शासन से सड़क के ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए बजट स्वीकृत होने की बात की जा रही है, लेकिन इसपर अभी तक कार्य शुरू नहीं हो पाया है।

शुक्रवार को शहर में हुई भारी बारिश के चलते पूरी सड़क फिर से जलमग्न हो गई। जिससे कई घंटों तक सड़क पर मार्गों का आवागमन ठप हो गया। इस दौरान सड़क पर चलने वाले कई दुपहिया वाहन पानी के तेज बहाव के चलते रपट गए। जिससे कई लोग चोटिल हुए। वहीं सड़क पर पैदल चलने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें