ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीVIDEO : गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, बम की तरह ब्लास्ट हुए सिलेंडर

VIDEO : गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, बम की तरह ब्लास्ट हुए सिलेंडर

नैनीताल-वीरभट्टी के पास एक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने के कारण एक के बाद एक सिलेंडरों में बम फटने की तरह धमाके होने लगे। इतने विस्फोटों की आवाज सुनते ही इलाकों...

VIDEO : गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, बम की तरह ब्लास्ट हुए सिलेंडर
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 25 Sep 2017 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल-वीरभट्टी के पास एक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने के कारण एक के बाद एक सिलेंडरों में बम फटने की तरह धमाके होने लगे। इतने विस्फोटों की आवाज सुनते ही इलाकों में दशहत फैल गई। लोग घरों से बाहर निकल आए।

हल्द्वानी-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में गैस सिलेंडर से लदा ट्रक ज्योलीकोट से भवाली के बीच वीरभट्टी में आग की चपेट में आ गया। ट्रक आग की चपेट में आने के बाद धूं-धूकर जलता रहा। जिसके बाद ट्रक में हुए विस्फोट से सारे सिलेंडर फट गए और ट्रक के भी परखच्चे उड़ गए। इस हादसे के बाद हाइवे में यातायात बंद हो गया है। जिसके चलते भीमताल मार्ग का वैकल्पिक उपयोग कर वाहनों को भेजा गया।

पकड़े गए माओवादियों ने खोले राज, ह‌िला कर रख देने वाली घटना को देने वाले थे अंजाम

जानकारी के अनुसार ट्रक के आगे हिस्से में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। लोगों ने ड्राइव व सहायक को ट्रक से बाहर आते देखा है। हालांकि वह मौके पर नहीं है। जानकारी मिलने पर ज्योलीकोट पुलिस मौके पर पहुंची है। नैनीताल से फायर ब्रिगेड को भी मौके पर पहुंची है। लेकिन अधिकांश सिलेंडर आग की भेंट चढ़ गए हैं। ट्रक में आईओसी के हल्द्वानी स्थित गोदाम से 250 से अधिक सिलेंडर लदे थे। इनको केएमवीएन के कपकोट गोदाम में पहुंचना था।

उत्तराखंड में बारिश से 111 सड़कें बंद, मुश्किल में सफर

केएमवीएन के जीएम त्रिलोक सिंह मर्तोलिया ने बताया कि गोदाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी आईओसी की है। हालांकि घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है। प्रशासन ने फ़िलहाल घटना स्थल के आसपास रहने वालों को सतर्क कर दिया है। घटना स्थल के निकट वीर भट्टी पुल पर इस का असर होने की पूरी संभावना बन रही है। फ़िलहाल मार्ग में यातायात बंद चल रहा है।

छात्र और छात्रा की अश्लील हरकत का फोटो वायरल करने वाले पर केस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें