ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीडेढ़ करोड़ की चरस के साथ तीन गिरफ्तार, जंगल के रास्ते करते थे तस्करी

डेढ़ करोड़ की चरस के साथ तीन गिरफ्तार, जंगल के रास्ते करते थे तस्करी

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पुलिस बहुद्देश्यीय भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान चरस तस्कर पकड़े जाने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार देर शाम चोरगलिया थाना पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस बीच...

डेढ़ करोड़ की चरस के साथ तीन गिरफ्तार, जंगल के रास्ते करते थे तस्करी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 17 Oct 2017 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पुलिस बहुद्देश्यीय भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान चरस तस्कर पकड़े जाने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार देर शाम चोरगलिया थाना पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस बीच मुखबिर ने एक संदिग्ध सेंट्रो कार की सूचना दी।

इस पर थाना प्रभारी संजय जोशी ने टीम संग तलाशी शुरू कर दी। शाम साढ़े सात बजे दानीबंगर से डौलीखत्ता जंगल की ओर जाने वाले रास्ते पर सेंट्रो कार संख्या यूपी12-के-7299 को घेराबंदी कर रोका गया। कार सवार तीनों युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी की गई तो कार में तीन बैग मिले। एसएसपी ने बताया कि बैग में 32.580 किलो चरस मिली।

पकड़े गए तीनों युवकों के नाम कयूम (32) पुत्र अयूब निवासी अल्दरमियान थाना कैराना, वसीम (27) पुत्र जिन्दा निवासी मोहल्ला अंसारियन पुराना बाजार थाना कैराना और वसीम (22) पुत्र नफीस निवासी मोहल्ला मुल्तियान थाना कैराना जिला शामली के रहने वाले हैं। पूछताछ में तीनों ने बताया कि चम्पावत के विभिन्न क्षेत्रों से उन्होंने चरस की खेप इकट्ठा की थी। इसे यूपी और हरियाणा में सप्लाई के लिए ले जाया जा रहा था। एसएसपी ने बताया कि तीनों को मंगलवार (आज) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें