class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO : देहरादून में यूपी की महिला जज ने पुलिसकर्मी को जड़े थप्पड़

देहरादून के प्रेमनगर थाने पहुंची यूपी की महिला जज ने थाना परिसर में ही पुलिस कर्मी को थप्पड़ जड़ दिए। हंगामे में बीच बचाव करने आए दो पुलिस कर्मियों के साथ झड़प हो गई। इसे पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो गया है। मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के बाद देहरादून पुलिस ने कार्रवाई के लिए रिपोर्ट इलाहाबाद हाईकोर्ट को भेज दी है। 

प्रेमनगर थानाध्यक्ष नरेश राठौर के मुताबिक दो छात्र गुटों के बीच दो दिन से रैश ड्राइविंग को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को छात्रों के बीच मारपीट के बाद पुलिस छात्रों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आ गई। छात्रों की भीड़ को देखते हुए एक कांस्टेबल वीडियोग्राफी कर रहा था। इस बीच एक छात्र के पक्ष में आई महिला पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी होते देख आक्रोशित हो गई। उन्होंने पुलिसकर्मी को ऐसा नहीं करने को कहा, लेकिन पुलिसकर्मी वीडियोग्राफी में जुटा रहा। इस पर महिला ने पुलिस कर्मी को थप्पड़ जड़ दिए।

एसएसपी देहरादून की ओर से रजिस्ट्रार जनरल उच्च न्यायालय इलाहाबाद को भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि अपर जिला न्यायाधीश उन्नाव जया पाठक ने थाना परिसर में आकर साधारण व्यक्ति की तरह अनरगल भाषा का प्रयोग करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। गाली-गलौच जैसे शब्दों का प्रयाग किया, जिससे राजकीय कार्य में बांधा पहुंची। एसएसपी ने न्यायिक गरिमा को बनाए रखने के लिए मामले में संज्ञान लेते हुए आगे की कार्यवाही के लिए लिखा है। हाईकोर्ट को थानाध्यक्ष की आख्या, जीडी तस्करा और वीडियो फुटेज की सीडी भी भेजी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lady judge slapped policeman in Dehradun
किडनी कांड : चार शेखों समेत आठ आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिसVIDEO : वरुण गांधी ने कहा- चुनाव से पहले प्रत्याशियों के बीच हो खुली बहस