ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदेहरादून में झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त-वीडियो देखें

देहरादून में झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त-वीडियो देखें

मौसम विभाग ने अगले 72 घंटे प्रदेश में कुछ जगह भारी बारिश की चेतावनी दी है। इस दौरान तकरीबन पूरे प्रदेश में ही अच्छी बारिश देखने को मिलेगी। बारिश को देखते हुए देहरादून जिला प्रशासन ने सभी विभागों को...

देहरादून में झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त-वीडियो देखें
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 24 Jul 2017 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग ने अगले 72 घंटे प्रदेश में कुछ जगह भारी बारिश की चेतावनी दी है। इस दौरान तकरीबन पूरे प्रदेश में ही अच्छी बारिश देखने को मिलेगी। बारिश को देखते हुए देहरादून जिला प्रशासन ने सभी विभागों को सतर्क रहने के लिए कहा है। चेतावनी के अनुसार देहरादून समेत प्रदेश के कई इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हो गई है। बारिश के साथ–साथ देहरादून शहर में अंधेरा भी छा गया है। बारिश इतनी तेज है कि जलभराव से प्रभावित इलाकों के लोगा घबरा गए हैं। 

देहरादून मौसम केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक बीते कुछ दिन से सुस्त चल रहा मानसून सोमवार से सक्रिय हो रहा है। इस कारण सेामवार से बुधवार के बीच प्रदेश में सभी जगह हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश देखने को मिल सकती है। इस दौरान कुछ स्थानों पर एक दो दौर भारी बारिश होने से लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। हालांकि भारी बारिश चुनिंदा जगहों पर ही होगी, अधिकांश जगह औसत बारिश ही होने के आसार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें