class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: माकपा दफ्तर पर हमले से गुस्साए कई दलों के कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरे

भाजपा की ओर से लोकल बस स्टैंड स्थित सीपीआईएम के दफ्तर पर हमला और कार्यकर्ताओं से मारपीट के विरोध में सीपीआईएम समेत अन्य राजनैतिक दलों ने डीएम कार्यालय में प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। कार्यकर्ताओं ने मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही इस तरह के हमलों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की है।

बीते बुधवार को भाजपाइयों ने लोकल बस स्टैंड में सीपीआईएम के कार्यालय में हंगामा करने के साथ ही कार्यकर्ताओं पर डंडे से हमला किया था। जिसके चलते चार कार्यकर्ता घायल हो गए थे। इस घटना को लेकर गुरुवार को सीपीआईएम, सपा, बसपा, यूकेडी, आप के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट जीएस मर्तोलिया के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

वक्ताओं ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपाईयों ने सीपीआईएम कार्यकर्ताओं को पीटा। इससे साफ है कि यह हमला सुनियोजित था। केंद्र व राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ चल रहे आंदोलन को दबाया जा रहा है। देहरादून में सीपीआईएम कार्यालय में हुआ हमला भी इसका जीता जागता उताहरण है। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा व आरएसएस अपनी कमियों को छुपाने के लिए वामपंथियों पर निशाना साध रही है।

उन्होंने कहा कि विधायक गणेश जोशी के खिलाफ हुए मुकदमे को वापस लेना भी भाजपा की कार्यप्रणाली को दर्शाता है। उन्होंने राष्ट्रपति से गुहार लगाते हुए कहा कि इस तरह के हमलों पर रोक लगायी जाए। मौके पर समर भंडारी, राजेंद्र नेगी, इंद्रेश मेखुरी, अतुल सती, महितोष मैठाणी, आलोक, रूपेंद्र तोमर, रमेश कुमार, सत्यपाल, हरजिंदर सिंह, लेखराज, बीडी रतूड़ी आदि मौजूद थे।

VIDEO : देहरादून में कम्युनिष्ट पार्टी के दफ्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं का हमला, चार घायल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Various parties protest against BJP
पेयजल मंत्री प्रकाश पंत ने संभाली नमामि गंगे प्रोजेक्ट की कमानऋषिकेश में बिक रहा ऐसा हाई क्लास नशा, एक बार लिया तो 24 घंटे तक मदहोशी