ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकांग्रेस ने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को निराशाजनक ठहराया

कांग्रेस ने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को निराशाजनक ठहराया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे को कांग्रेस ने निराशाजनक ठहराया है। कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री ने अब तक देश से किए कोई भी वादे पूरे नहीं किए हैं। मोदी जी को चाहिए कि वो धरातल...

कांग्रेस ने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को निराशाजनक ठहराया
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 20 Oct 2017 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे को कांग्रेस ने निराशाजनक ठहराया है। कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री ने अब तक देश से किए कोई भी वादे पूरे नहीं किए हैं। मोदी जी को चाहिए कि वो धरातल पर काम भी करें, जुमलेबाजी से अब देश चलने वाला नहीं है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा, मोदी जी ने कहा कि वर्ष 2013 की आपदा के बाद तत्कालीन कांग्रेस की केंद्र सरकार ने केदारपुरी के निर्माण के लिए विशेष पैकेज देने का निर्णय किया था। मोदी जी को चाहिए कि उस धन को जारी करें। वर्ष 2013 में केंद्र सरकार के स्तर से केदारनाथ के निर्माण का काम गुजरात सरकार को देने में अड़चन पैदा करने के आरोप पर भी प्रीतम बरसे। कहा, यह तो वर्तमान में मोदी जी के साथ बगलगीर बने पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ही बेहतर बता सकते हैं। 

राज्य में छह महीने में विकास के दावों पर भी प्रीतम ने चुटकी ली। कहा कि चूंकि प्रधानमंत्री जी हवाई जहाज में उड़ते हुए यहां आए थे, इसीलिए इस प्रकार हवाई बात कर गए। प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद से आम आदमी संकट में है। कांग्रेस सरकार में सरकारी राशन दुकानों में सस्ते मिलने वाले गेहूं-चावल के के दाम दोगुने बढ़ा दिए। रोडवेज का किराया बढ़ाया गया है। रेत-बजरी-भूमि खरीद एग्रीमेंट महंगा हो चुका है। सरकार के मंत्री-विधायक-कार्यकर्ता खुद कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। देवभूमि में मोबाइल से शराब बिकवाई जा रही है। क्या यह है विकास? पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने भी प्रधानमंत्री की यात्रा पर सवाल उठाए।

उत्पीड़न के खिलाफ कांग्रेस का धरना 25 को

सरकार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने 25 अक्टूबर को गांधी पार्क में धरना देने का ऐलान किया है।प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताया कि इस बाबत कांग्रेस विधायक दल मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी दे चुका है। यदि 24 अक्टूबर तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं होगी तो, कांग्रेस 25 को सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें