class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सगे भाइयों ने चुना सुसाइड का खतरनाक तरीका, जानकर रुह कांप जाएगी

लाइव हिन्दुस्तान टीम, विकासनगर (देहरादून) 

देहरादून के विकासनगर में दो बुजुर्ग सगे भाइयों सुसाइड करने का सबसे खतरनाक तरीका चुना। उन्होंने मौत के लिए वह रास्ता चुना, जैसा कोई अपने दुश्मन के लिए भी न सोचे। इसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलसा हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में घटना शनिवार सुबह हुई। पुलिस के अनुसार आर्थिक तंगी के कारण परेशान पश्चिमी वाला निवासी दो भाइयों विजय (65) और अजय (58) पुत्र राजपाल सिंह ने आत्महत्या करने के लिए बड़ा खतरनाक कदम उठाया। दोनों कुत्ते को बांधने के लिए इस्तेमाल होने वाली चार-पांच जंजीरें जोड़ ली। दोनों ने लोहे की मोटी जंजीर अपने-अपने गले डाल ली। उसके बाद लोहे की चेन का दूसरा सिरा बिजली की चलती लाइन से जोड़ दिया। जोरदार करंट लगने से छोटे भाई अजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बड़ा भाई विजय गंभीर रूप से झुलस गया। 

सुसाइड नोट में लिखा अपनी मां से मिलने जा रहे हैं !
सुसाइड नोट पर इन्होंने लिखा था कि वह अपनी स्वर्गवासी मां से बेहद प्यार करते थे और मां की याद आ रही है, जिसके लिए वह स्वेच्छा से अपनी मां को मिलने जा रहे हैं। पुलिस ने अजय के शव का पोस्टमार्टम के बाद स्थानीय लोगों को सौंप दिया। जबकि विजय का सीएससी विकास नगर में उपचार चल रहा है। दोनों भाई यहां किराये के मकान पर रहते थे। दोनों भाइयों ने शादी नहीं की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two brothers in Dehradun raised dangerous steps to suicide
From around the web