ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकेदारनाथ का पैदल सफर जोखिमभरा फिर भी यात्रियों का जोश कम नहीं

केदारनाथ का पैदल सफर जोखिमभरा फिर भी यात्रियों का जोश कम नहीं

बरसात के बाद केदारनाथ का पैदल सफर जोखिमभरा हो गया है। हालांकि इसके बावजूद यात्रियों का जोश कम नहीं हुआ है। केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर कई स्थानों पर बारिश का पानी नदी-नालों का रूप ले रहा है। इससे...

केदारनाथ का पैदल सफर जोखिमभरा फिर भी यात्रियों का जोश कम नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रुड़कीMon, 03 Jul 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बरसात के बाद केदारनाथ का पैदल सफर जोखिमभरा हो गया है। हालांकि इसके बावजूद यात्रियों का जोश कम नहीं हुआ है। केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर कई स्थानों पर बारिश का पानी नदी-नालों का रूप ले रहा है। इससे यात्रियों को आवाजाही में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

विशेषरूप से जंगलचट्टी, भीमबली आदि स्थानों पर यात्रियों को परेशानी हो रही है। भीमबली में बीती रात हुई बारिश के कारण आए गदेरे पर भीमबली चौकी प्रभारी पवन भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस और एसडीआरएफ यात्रियों को गदेरा पार करा रहे हैं। 

सोनप्रयाग से 4 घंटे देरी से रवाना हुए केदारनाथ को यात्री 

रुद्रप्रयाग। रविवार को केदारनाथ हाईवे मुनकटिया में मलबा आने से बंद हो गया जिस कारण सोमवार सुबह केदारनाथ जाने वाले यात्री 4 घंटे बाद सोनप्रयाग से आगे बढ़ सके। इधर सोमवार को 435 तीर्थयात्रियों ने केदारनाथ को प्रस्थान किया। केदारनाथ हाईवे सोनप्रयाग और गौरीकुंड के बीच आवाजाही में यात्रियों को परेशानी हो रही है। मुनकटिया के पास रविवार रात हुई बारिश के बाद मलबा आ गया जिस कारण सोमवार को केदारनाथ जाने वाले यात्री सुबह 6 बजे सोनप्रयाग से प्रस्थान नहीं कर सके। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें