class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड में सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

teacher

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जनजाति कल्याण विभाग और स्पोर्ट्स कॉलेज पिथौरागढ़ में रिक्त सहायक अध्यापक (एलटी) के कुल 58 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है। इसकी अंतिम तिथि 12 नवंबर रखी गई है। 

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि जनजाति कल्याण विभाग के 55 और स्पोर्ट्स कॉलेज पिथौरागढ़ के तीन पदों के लिए यह आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है। कुल 58 सहायक अध्यापक(एलटी)  में हिंदी, विज्ञान, अंग्रेजी, गणित, संस्कृत, संगीत, कला, व्यायाम, गृह विज्ञान और एलटी सामान्य पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए आवेदकों को आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर शुक्रवार से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड नियुक्त करेगा 712 मेडिकल ऑफिसर

12 नवंबर तक ऑनलाइन फीस जमा कर आवेदन भर पाएंगे। इसके लिए राज्य के किसी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत होना जरूरी है। इन पदों के लिए भी भर्ती परीक्षा सहायक अध्यापक(एलटी) के लिए प्रस्तावित परीक्षा तिथि 26 नवंबर तय की गई है। साथ ही जिन्होंने पूर्व में सहायक अध्यापक(एलटी) के लिए आवेदन किया है, वह भी पूर्व में जिस विषय के लिए आवेदन किया था, उसी विषय के लिए नए पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि भर्ती के लिए आवश्यक शर्तों की जानकारी आयोग की वेबसाइट से ली जा सकती है।

यूपीपीसीएल में स्टेनोग्राफर और ऑफिस असिस्टेंट के 2523 पद रिक्त

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Start recruitment process of Assistant teachers in Uttarakhand
चिंताजनक : उत्तराखंड में तेजी बढ़ रहा बालश्रम, चौंका देंगे ये आंकड़ेदीपावली पर 131 साल बाद बन रहा अनूठा संयोग, इनके लिए रहेगा शुभ