ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनडीएम दफ्तर की पार्किंग में एक्टीवा के अंदर घुसा सांप, मचा हड़कंप

डीएम दफ्तर की पार्किंग में एक्टीवा के अंदर घुसा सांप, मचा हड़कंप

डीएम कार्यालय की पार्किंग में खड़ी एक्टीवा में शनिवार दोपहर एक सांप घुस गया। लोगों ने जब एक्टीवा की सीट के नीचे सांप की पूछ देखी तो होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर...

डीएम दफ्तर की पार्किंग में एक्टीवा के अंदर घुसा सांप, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 19 Aug 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम कार्यालय की पार्किंग में खड़ी एक्टीवा में शनिवार दोपहर एक सांप घुस गया। लोगों ने जब एक्टीवा की सीट के नीचे सांप की पूछ देखी तो होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।

शनिवार दोपहर पार्किंग में खड़ी एक्टीवा में सांप घुसने की सूचना पर मौके पर भीड़ जुट गई। लोग स्कूटी पर डंडे से छेड़खानी करने लगे, लेकिन सांप और अंदर घुस गया। इसके बाद सूचना मिलने पर पूर्व बार एसोसिएशन सचिव एडवोकेट अनिल गांधी ने मौके से वन विभाग को इसकी जानकारी दी। वन विभाग ने सांप पकड़ने वाली टीम को मौके पर भेजा। इसके बाद टीम ने गाड़ी के पैनल खोले।

इस काम में पूरा 1.30 घंटा लग गया। इसके बाद टीम प्रभारी रवि जोशी ने हाथ से ही सांप को पकड़ लिया। टीम प्रभारी रवि जोशी ने बताया कि सांप को पकड़ने में पूरे डेढ़ घंटा लगा। उन्होंने बताया कि वाटर स्नेक जहरीला नहीं होता, इसलिए उन्होंने हाथ से ही पकड़ा। उन्होंने बताया कि सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है। उनके साथ टीम में जीत क्षेत्री, राजन पुंडीर और इंद्रर सिंह भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें