ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदून की श्वेता को कॉमेडी फिल्म में मिला रोल, इस कॉमेडियन के साथ आएंगी नजर

दून की श्वेता को कॉमेडी फिल्म में मिला रोल, इस कॉमेडियन के साथ आएंगी नजर

देहरादून की श्वेता खंडूड़ी बड़े पर्दे पर अभिनय करती नजर आएंगी। इस दिवाली तक श्वेता की दूसरी फिल्म ‘झुनझुना’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह लीड रोल में होंगी।  जाखन, राजपुर...

Shweta Khanduri
1/ 2Shweta Khanduri
2/ 2
देहरादून, मानव भंडारी Thu, 20 Jul 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून की श्वेता खंडूड़ी बड़े पर्दे पर अभिनय करती नजर आएंगी। इस दिवाली तक श्वेता की दूसरी फिल्म ‘झुनझुना’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह लीड रोल में होंगी। 

जाखन, राजपुर रोड निवासी श्वेता खंडूड़ी का हाल ही में एक वीडियो हुआ, जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। बब्बू मान के पहले हिंदी गाने में श्वेता ने अभिनय किया है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस गाने के बाद अब इस दीवाली श्वेता की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम है ‘झुनझुना’, जिमसें श्वेता ने माया का किरदार निभा रही हैं। श्वेता के साथ फिल्म में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और अभिनेत्री मुग्धा गोडसे भी दिखाई देंगी। 

फिल्म के बारे में श्वेता ने बताया कि रॉक माउंटेन प्रोडक्शन की इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर बहुत ही ज्यादा कंफ्यूजन है। ‘झुनझुना’ एक प्रेस का नाम है। जिसका संचालन कृष्णा करते हैं। कृष्णा और मुग्धा के साथ माया का क्या रिश्ता है, इसे लेकर फिल्म में पूरा कंफ्यूजन है। इस कॉमेडी फिल्म के आखिर में एक गाना फिल्माया गया है, जिसमें पूरी कास्ट ने अभिनय किया है। निर्देशक मनोज शर्मा की यह फिल्म इस साल दीवाली तक रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई में ही हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें