ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदेहरादून में बारिश से मौसम सुहावना, प्रदेश में कहीं बादल छाए तो कहीं हल्की बूंदाबांदी

देहरादून में बारिश से मौसम सुहावना, प्रदेश में कहीं बादल छाए तो कहीं हल्की बूंदाबांदी

उत्तराखंड में रविवार को मौसम ने करवट बदली। राजधानी देहरादून समेत प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में बारिश हो रही है। देहरादून में बारिश से मौसम सुहावना हो गया है। सुबह से रिमझिम बारिश हो रही...

देहरादून में बारिश से मौसम सुहावना, प्रदेश में कहीं बादल छाए तो कहीं हल्की बूंदाबांदी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 11 Jun 2017 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में रविवार को मौसम ने करवट बदली। राजधानी देहरादून समेत प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में बारिश हो रही है। देहरादून में बारिश से मौसम सुहावना हो गया है। सुबह से रिमझिम बारिश हो रही है। 

प्री-मानसून से पहाड़ ही नहीं मैदानी इलाकों भी अच्छी बारिश हो रही है। देहरादून में शनिवार को चटक धूप के बाद रविवार सुबह से ही मौसम ने करवट बदली। सुबह से आसमान में बादल छा रहे और सुबह आठ बजे से रिमझिम बारिश शुरू हो गई। मौसम विभाग ने पहले ही उत्तराखंड के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिलों में हल्की बारिश अथवा गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई थी। 

उधर, प्रदेश में मौसम के हाल पर नजर डालें तो उत्तरकाशी में घने बादल छाए हुए हैं। बारिश के आसार बने हुए हैं। हरिद्वार ने भी बादल छाए हैं। सुबह के समय रिमझिम बरसात हुई थी। रुड़की में हल्के बादल छाए हुए हैं। बारिश की संभावना नजर नहीं आ रही है। विकासनगर में शनिवार देर शाम से सुबह तक बारिश हुई। ऋषिकेश में आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। बारिश की संभावना है। बादल छाने से गर्मी से राहत मिली है।

पर्वतीय जिले टिहरी में सुबह से आसमान में बादल छा रखे हैं। सुबह कुछ देर के लिए हल्की बूंदाबांदी भी हुई। देखा जाए तो पर्वतीय इलाकों में मौसम खुशनुमा हो गया है। हवा और बादल छाने से वातावरण में ठंडक महसूस हो रही है। देहरादून में रविवार सुबह बारिश से तापमान गिरा है। सुबह से मौसम ठंडा हो रखा है। कई इलाकों में बारिश की मेहरबानी से पंखे-कूलर चलाने की जरूरत नहीं पड़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें