ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनपीएम मोदी पहली बार आईएएस बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे 

पीएम मोदी पहली बार आईएएस बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अगस्त को मसूरी आ रहे हैं। यहां वह लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में आईएएस के 92वें बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। अकादमी और राज्य सरकार...

पीएम मोदी पहली बार आईएएस बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे 
देहरादून, प्रमुख संवाददाताFri, 28 Jul 2017 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अगस्त को मसूरी आ रहे हैं। यहां वह लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में आईएएस के 92वें बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।

अकादमी और राज्य सरकार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी में जुट गए हैं। कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने मसूरी में अकादमी के अधिकारियों के साथ तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री आईएएस बैच के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से पोलो ग्राउंड मसूरी पहुंचेंगे। अकादमी पहुंचने पर प्रधानमंत्री आईएएस ट्रेनी ऑफिसर्स के साथ ग्रुप फोटोग्राफी में शामिल होंगे और अकादमी का भ्रमण करेंगे। इसके बाद मुख्य कार्यक्रम का आयोजन होगा।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव एस रामास्वामी ने अकादमी में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मसूरी पहुंचने पर हेलीपैड, सेफ हाउस, रूट प्लान, शहर की सफाई आदि व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई। इसके अलावा प्रशिक्षु अधिकारियों के लिए मोनेस्ट्री एस्टेट में बनने वाले हॉस्टल के शिलान्यास की सभी औपचारिकताएं समय से पूरा करने के निर्देश भी बैठक में दिए गए। बैठक में निदेशक अकादमी, सचिव शहरी विकास राधिका झा, अपर सचिव बीएस मनराल, धर्मेंद्र सिंह, जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन व एसएसपी निवेदिता कुकरेती मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें