ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनपुलिस चौकी की दीवार पर पोस्टर चिपकना पड़ा भारी, एबीवीपी के छात्रनेता पर केस

पुलिस चौकी की दीवार पर पोस्टर चिपकना पड़ा भारी, एबीवीपी के छात्रनेता पर केस

डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में छात्र नेताओं के मनमाने स्थान पर पोस्टर चिपकाने पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र नेता सचिन नैथानी के खिलाफ पुलिस ने...

पुलिस चौकी की दीवार पर पोस्टर चिपकना पड़ा भारी, एबीवीपी के छात्रनेता पर केस
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 16 Aug 2017 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में छात्र नेताओं के मनमाने स्थान पर पोस्टर चिपकाने पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र नेता सचिन नैथानी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

उन्होंने करनपुर चौकी की दीवार चुनाव प्रचार का पोस्टर चिपका दिया था। डीएवी पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए सचिन नैथानी दावेदारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने प्रचार शुरू कर दिया है। प्रचार के लिए सरकारी संपत्तियों के साथ ही निजी संपतियों पर पोस्टर चिपका दिए गए हैं। करनपुर चौकी की दीवार पर पुलिस को नैथानी का पोस्टर चिपका मिला। इस पर करनपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र पुजारा ने सचिन के खिलाफ उत्तराखंड लोक संपति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी के नियमों का छात्र पालन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार छात्रसंघ चुनाव लिंगदोह कमेटी नियमों के तहत हो, इसके लिए सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चंदा मांगा तो होगा मुकदमा

छात्र संघ चुनाव में मनमाने तरीके से प्रॉपटी डीलर, होटल-पेट्रोल पंपों से चंदा वसूलने पर पुलिस सख्त कार्रवाई की तैयारी में है। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने कहा कि अगर छात्र नेता चुनाव के नाम किसी से चंदा मांगते हैं, लोग उन्हें रकम देने के बजाए सीधे पुलिस में शिकायत करें। पुलिस ऐसे छात्रों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें