ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकेदारनाथ में आदि शंकराचार्य संग्रहालय की नींव रखेंगे पीएम मोदी

केदारनाथ में आदि शंकराचार्य संग्रहालय की नींव रखेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्तूबर को केदारनाथ में आदि शंकराचार्य के संग्रहालय की नींव रखेंगे और उनकी समाधि भी स्थापित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर राज्य सरकार ने तैयारियां तेज कर दी...

केदारनाथ में आदि शंकराचार्य संग्रहालय की नींव रखेंगे पीएम मोदी
देहरादून, विशेष संवाददाताMon, 16 Oct 2017 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्तूबर को केदारनाथ में आदि शंकराचार्य के संग्रहालय की नींव रखेंगे और उनकी समाधि भी स्थापित करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर राज्य सरकार ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

रामरहीम को जेल पहुंचाने वाले जज पहुंचे देवभूमि, बदरी-केदार के दर्शन किए

राज्य सरकार को पीएमओ से पीएम के दौरे का कार्यक्रम मिल चुका है। मोदी का विमान 20 अक्तूबर सुबह 8:50 बजे जौलीग्रांट एअरपोर्ट पर लैंड करेगा। वहां राज्यपाल डॉ.केके पॉल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उनकी आगवानी करेंगे। नौ बजे वे एमआई-17 से केदारनाथ को रवाना होंगे। सीएम भी उनके साथ रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 10 बजे केदारनाथ पहुंचेंगे। इसके बाद वे केदारनाथ मंदिर को पैदल प्रस्थान करेंगे। करीब 25 मिनट तक वे मंदिर में दर्शन व पूजा करेंगे। 10.45 बजे वे केदारपुरी पुनर्निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे। केदारनाथ में पीएम आदि शंकराचार्य के संग्रहालय की नींव रखने के साथ समाधि स्थल भी स्थापित करेंगे। पूर्वाह्न 11:15 बजे वह केदारनाथ से जौलीग्रांट वापस पहुंचेंगे और सीधे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

मुकेश अंबानी ने Jio की सफलता पर बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर में की करोड़ों की धनवर्षा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें