ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनखाई में गिरने से बाल–बाल बची रोडवेज बस, सभी यात्री सुरक्षित

खाई में गिरने से बाल–बाल बची रोडवेज बस, सभी यात्री सुरक्षित

कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे पर नारायणबगड़ के समीप रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची। ट्रक को पास देते समय सड़क का पुश्ता टूट गया, इससे बस के आगे का एक टायर सड़क से बाहर हो गया। बस चालक और...

खाई में गिरने से बाल–बाल बची रोडवेज बस, सभी यात्री सुरक्षित
लाइव हिन्दुस्तान,नारायणबगड़Fri, 23 Jun 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे पर नारायणबगड़ के समीप रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची। ट्रक को पास देते समय सड़क का पुश्ता टूट गया, इससे बस के आगे का एक टायर सड़क से बाहर हो गया। बस चालक और कंडक्टर ने बड़ी सूझबूझ से सभी यात्रियों को बाहर निकाला। बस में सवार 23 यात्री सुरक्षित हैं। 

देहरादून से बागेश्वर के लिए नियमित बस सेवा चलती है। शुक्रवार को भी बागेश्वर जा रही थी। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे नारायणबगड़ से थोड़ा पहले तिमिल गैर नामक जगह पर सामने से ट्रक आ गया। जैसे ही बस चालक पास देने लगा सड़का पुश्ता टूट गया। पुश्ता टूटते ही बस का आगे का टायर सड़क से बाहर हो गया। इस बीच यात्रियों में चीख पुकार मच गई। कुछ यात्री घबरा गए। जहां पर पुश्ता टूटा वहां नीचे गहरी खाई थी। ड्राइवर और कंडक्टर ने सतर्कता दिखाते हुए। एक-एक कर सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। साथ ही बस को रोकने के भी इंतजाम किए। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। सभी यात्री ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करते नजर आए। कई यात्री यात्री घबराए हुए भी थे।

सूचना पर तहसीलदार एमएल भैंतवाल, थानाध्यक्ष थराली शशि भूषण जोशी, चौकी प्रभारी संतोष सेमवाल मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने सभी यात्रियों को हालचाल जानने के साथ बस को निकलवाने के लिए क्रेन भी मंगवाई। बस को सुरक्षित बाहर निकालकर यात्रियों को बागेश्वर के लिए रवाना किया गया। उधर, क्रेन से बस को सुरक्षित निकालने के दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। इससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें