class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: देहरादून में जोरदार बारिश से कई जगह भरा पानी

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

मौसम विभाग ने सोमवार को देहरादून समेत पांच जिलों में भारी बारिश के चेतावनी जारी की है। विभाग की चेतावनी के बाद आपदा प्रबंधन विभाग ने भी इन सभी जिलों में प्रशासन को अलर्ट कर दिया है। वहीं सुबह 11 बजे बाद देहरादून में झमाझम बारिश हुई। करीब डेढ़ घंटे तक बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त रहा। बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। खासकर आईएसबीटी और बल्लूपुर चौक पर दुकानों पानी घुस गया। बारिश थमने के बाद अब चटक धूप खिल गई है। दूसरी ओर उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जनपदों में बारिश हो रही हैै।

देहरादून मौसम केंद्र की ओर से जारी सूचना के अनुसार प्रदेश में सोमवार को कई जगह बारिश हो सकती है। इस दौरान देहरादून, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर में कई जगह भारी बारिश हो सकती है। साथ ही चमोली जिले में भी कुछ जगह भारी बारिश होने की संभावना है। विभाग ने मंगलवार, बुधवार को भी प्रदेश में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना जताई है। इधर, मौसम विभाग के अलर्ट के बाद आपदा प्रबंधन विभाग ने संबंधित जिलाधिकारियों को हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने को कहा है। सोमवार को सुबह से राजधानी देहरादून में खिली चटख धूप के बाद मूसलाधार बारिश हुई। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार चमोली जिले में कुछ स्थानों पर 115 से 204 मिमी तक बारिश की भी संभावना है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Clear the weather after rain in Dehradun
देहरादून : एटीएम में डिवाइस लगाकर 56 लोगों के लोगों से उड़ाए लाखोंVIDEO: सावन के दूसरे सोमवार को भोले का जलाभिषेक, हरिद्वार में उमड़े कांवड़िये