ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनबदरीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस कर्णप्रयाग में गिरी, दो की मौत, 34 घायल

बदरीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस कर्णप्रयाग में गिरी, दो की मौत, 34 घायल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आये श्रद्धालुओं की बस कर्णप्रयाग में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस बदरीनाथ से ऋषिकेश जा रही थी। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई है,...

1/ 2
2/ 2
कर्णप्रयाग, हिन्दुस्तान संवाददाताFri, 21 Jul 2017 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आये श्रद्धालुओं की बस कर्णप्रयाग में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस बदरीनाथ से ऋषिकेश जा रही थी। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 34 यात्री घायल हो गये हैं। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को एयर एंबुलेंस से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 30 यात्रियों का इलाज सीएचसी कर्णप्रयाग में चल रहा है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब चार बजे महाराष्ट्र औरंगाबाद जिले के निदोना और पाडोली गांव के यात्रियों से भरी बस कर्णप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर करीब 40 फीट नीचे मकान के ऊपर गिर गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त होते ही यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पुलिस और आपातकालीन वाहन की मदद से बस से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कर्णप्रयाग में पहुंचाया। मृतकों में ठगनाबाई उम्र 50 वर्ष पत्नी औचितराव तथा एक अन्य व्यक्ति है। दूसरे मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

मौके पर पहुंचे जिले के बड़े अधिकारी 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी आशीष जोशी, एसपी तृप्ति भट्ट, सीओ मिथिलेश कुमार, एसडीएम केएन गोस्वामी, तहसीलदार विपिन्न पंत सहित सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने लोगों के साथ मिलकर घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें