ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनVIDEO: पुल से नीचे गिरी बस फिर भी यात्रियों का नहीं हुआ बाल भी बांका

VIDEO: पुल से नीचे गिरी बस फिर भी यात्रियों का नहीं हुआ बाल भी बांका

हरिद्वार से शिमला जा रही सहारनपुर डिपो की बस औरंगाबाद के पास पुल से नीचे खड्ड में गिर गई। बस में 60 यात्री सवार थे, हादसे की वजह कांवड़ियों की एक तेज रफ्तार जीप को बताया जा रहा है। जीप बचने के चक्कर...

VIDEO: पुल से नीचे गिरी बस फिर भी यात्रियों का नहीं हुआ बाल भी बांका
हिन्दुस्तान संवाददाता, बहादराबाद (हरिद्वार)Thu, 20 Jul 2017 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार से शिमला जा रही सहारनपुर डिपो की बस औरंगाबाद के पास पुल से नीचे खड्ड में गिर गई। बस में 60 यात्री सवार थे, हादसे की वजह कांवड़ियों की एक तेज रफ्तार जीप को बताया जा रहा है। जीप बचने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

जानकारी के अनुसार हरिद्वार में कावंड़ मेले के कारण हाईवे जाम है। हरिद्वार से सहारनपुर डिपो की एक बस गुरुवार सुबह शिमला के लिए निकली थी। इसमें 60 यात्री सवार थे। हाईवे पर कांवड़ के कारण अन्य वाहनों की आवाजाही नहीं होने के कारण बस ड्राइवर ने रोशनाबाद बिहारीगढ़ संपर्क मार्ग से बस निकाली। यह संकरा रास्ता है। औरंगाबाद के पास अचानक सामने से एक तेज रफ्तार कांवड़ियों की जीप आ रही थी। बस ड्राइवर ने जीप को पास देने का इशारा किया, लेकिन जीप चालक तेजी से बस की ओर आता रहा।

जीप से बचने की कोशिश में बस खड्ड पर बनी पुलिया से नीचे उतर गई और पलट गई। गनीमत रही कि बस में सवारियों को नुकसान नहीं पहुंचा। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई हुई थी, उन्हें मरहम पट्टी के बाद 108 लौट गई। मौके पर एसडीएम ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बस में 55 नेपाली मूल के यात्री हैं। जो सेब सीजन के लिए हिमाचल जा रहे थे। यात्रियों में नौ महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें