ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरस्व. कैलाश सिंह परिहार स्मृति क्रिकेट लीग 29 अक्तूबर से

स्व. कैलाश सिंह परिहार स्मृति क्रिकेट लीग 29 अक्तूबर से

नुमाइशखेत में दिवंगत व्यापारी स्व. कैलाश सिंह परिहार की स्मृति में 29 अक्तूबर से जिला क्रिकेट लीग शुरू होगी। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के तत्वाधान में होने वाली प्रतियोगिता के लिए प्रवेश शुल्क 25...

स्व. कैलाश सिंह परिहार स्मृति क्रिकेट लीग 29 अक्तूबर से
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 21 Oct 2017 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नुमाइशखेत में दिवंगत व्यापारी स्व. कैलाश सिंह परिहार की स्मृति में 29 अक्तूबर से जिला क्रिकेट लीग शुरू होगी। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के तत्वाधान में होने वाली प्रतियोगिता के लिए प्रवेश शुल्क 25 सौ रुपये रखा गया है। प्रतियोगिता की विजेता और उपविजेता टीमों को ट्राफी और नकद पुरस्कार दिए जाएंगे।

किक्रेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल ने बताया कि प्रतियोगिता पूर्व व्यापार मंडल सचिव स्व. परिहार की स्मृति में कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के सभी मैच नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 51 हजार और उपविजेता को 25 हजार रुपये का नकद पुरस्कार और ट्राफी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रवेश शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि 28 अक्तूबर तक रखी गई है। इस अवधि में जो भी टीमें शुल्क जमा करेंगी, उन्हें टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा। प्रवेश की इच्छुक टीम को शुल्क की पचास प्रतिशत राशि पहले जमा करानी होगी। उन्होंने बताया कि नगर में प्रवेश शुल्क की राशि जमा करने के लिए पूर्णिमा गारमेंट्स, नीरज स्पोर्ट्स सेंटर, शिवम ट्रेडर्स एंड स्टेशनरी, कार्की स्पोर्ट्स सेंटर और विद्यार्थी पुस्तक भंडार सेंटर बनाए गए हैं। विजेताओं को मंगल स्वीट्स की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें