ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाद्वाराहाट में खेल महाकुंभ के मौके पर छात्राओं ने धमाल मचाया तो दर्शक हो गए हैरान

द्वाराहाट में खेल महाकुंभ के मौके पर छात्राओं ने धमाल मचाया तो दर्शक हो गए हैरान

डीआइसी मैदान में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ बुधवार से ब्लॉक स्तरीय खेल महाकुंभ की शुरुआत हो गई है। महाकुंभ के मौके पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर धमाल मचा दिया। छात्राओं के धमाल से दर्शक...

द्वाराहाट में खेल महाकुंभ के मौके पर छात्राओं ने धमाल मचाया तो दर्शक हो गए हैरान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 15 Nov 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

डीआइसी मैदान में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ बुधवार से ब्लॉक स्तरीय खेल महाकुंभ की शुरुआत हो गई है। महाकुंभ के मौके पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर धमाल मचा दिया। छात्राओं के धमाल से दर्शक हैरान हो गए। पहले दिन बालिक-बालिकाओं की विभिन्न वर्गों में दौड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें प्रतिभागियों ने अपना लोहा मनवाया।

तीन दिवसीय खेलों के पहले दिन अंडर 17 बालक वर्ग की आठ सौ मीटर दौड़ में रोहित कबड्वाल, अखिलेश भट्ट व सुरेन्द्र मेहरा, बालिका वर्ग में कुशुम भट्ट, तनुजा मेहरा, लता हर्बोला, अंडर 19 बालिका वर्ग में ममता अरोड़ा, प्रियंका परिहार व भारती, बालक वर्ग में पवन, कुलदीप व नीरज, अंडर 14 बालक वर्ग की 600 मीटर दौड़ में संदीप, पवन, दर्शन व अंडर 17 बालिका वर्ग में सारिका पटवाल, ममता व संजना ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। इससे पूर्व कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. आरके सिंह एवं विधायक प्रतिनिधि भूपेंद्र कांडपाल ने संयुक्त खेलों का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि भूपेंद्र कांडपाल ने बच्चों के व्यक्तिव के विकास के साथ स्वस्थ रहने के लिए भी खेलों को आवश्यक बताया। निदेशक डॉ. आरके सिंह ने प्रतिभागियों ने कहा कि खेल जीवन में अनुशासन की पहली सीढ़ी है। खेलों से प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के अवसर के साथ रोजगार की ओर भी उन्मुख करता है। समारोह का संचालन दिव्यदीप मिश्र व जोधा सिंह बिष्ट ने किया। खंड शिक्षा अधिकारी एसएस बिष्ट तथा खेल समन्वयक भीम सिंह ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए सभी का आभार जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें