class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब ठेकों के खिलाफ महिलाओं ने किया प्रदर्शन

शराब ठेका बंद कराने के लिए गुरुवार को महिलाओं और पुरुषों ने कांशीराम आवासीय योजना परिसर के पास प्रदर्शन और दौलतपुर में रास्ताजाम किया। सूचना पर शिवपुर व कैंट पुलिस पहुंची। लोगों को किसी तरह समझाकर लोगों को शांत कराया। 
कांशीराम आवासीय योजना के पास इंद्रपुर कोइलहवा में खुले देसी शराब ठेके पर शाम के बाद से शराबियों का जमावड़ा, हंगामा और छेड़खानी की घटनाओं से महिलाएं परेशान हैं। एक हफ्ता पहले भी ग्रामीणों ने ठेके पर विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद डीएम से अपनी परेशानियां बताते हुए ठेका बंद कराने की मांग की थी। इसके बावजूद ठेका बंद नहीं हुआ। महिलाओं का कहना है कि शाम के बाद से ठेके के पास से गुजरना मुश्किल हो जाता है। अपराधी प्रवृत्ति के लोग भी आने लगे हैं। इससे नाराज महिलाओं ने दोपहर ठेके को घेर लिया। सूचना पर शिवपुर पुलिस पहुंची। ठेका बंद कराने के बाद दुकानदार को पकड़ कर थाने ले गयी। 
उधर, 30 अप्रैल को दौलतपुर शराब ठेका के पास दुर्घटना में सनोज यादव की मौत से नाराज लोगों ने गरुवार को प्रदर्शन व रास्ताजाम कर दिया। उनका कहना था कि ठेके के आसपास स्कूल व मंदिर है। ठेके पर शराबियों के जमावड़े के चलते दुर्घटनाएं हो रही हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान बंद कराने का आश्वासन दिया तब जाम समाप्त हुआ। प्रदर्शन में दिलीप पटेल,कल्लू यादव, सुनील पटेल, नवीन पांडेय, राजकुमार पटेल, रमेश पटेल, होरीलाल गुप्ता, अभिषेक पटेल, आशीष विश्वकर्मा, रवि जायसवाल, दीपक राय,अभिषेक सिंह आदि रहे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women protest against liquor shop
अपराध के खिलाफ बनारस में सराफा कारोबार ठपकाशी के विशेष-अर्जुन भारतीय बास्केटबॉल टीम में