ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनई दिल्ली-मंडुवाडीह सुपरफास्ट ट्रेन में असलहों के बल पर यात्रियों से लूट

नई दिल्ली-मंडुवाडीह सुपरफास्ट ट्रेन में असलहों के बल पर यात्रियों से लूट

नई दिल्ली-मंडुवाडीह सुपरफास्ट ट्रेन के दो स्लीपर बोगी में एक दर्जन बदमाशों ने असलहे के बल पर यात्रियों से लूटपाट की। घटना उस समय हुई जब ट्रेन खुर्जा स्टेशन के आउटर पर खड़ी थी।  बदमाशों ने...

नई दिल्ली-मंडुवाडीह सुपरफास्ट ट्रेन में असलहों के बल पर यात्रियों से लूट
वाराणसी हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Aug 2017 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली-मंडुवाडीह सुपरफास्ट ट्रेन के दो स्लीपर बोगी में एक दर्जन बदमाशों ने असलहे के बल पर यात्रियों से लूटपाट की। घटना उस समय हुई जब ट्रेन खुर्जा स्टेशन के आउटर पर खड़ी थी। 

बदमाशों ने स्लीपर बोगी एस-2 और एस-7 में सफर कर रहे यात्रियों को अपना शिकार बनाया और दस मिनट के अंदर ट्रेन से उतरकर भाग निकले। पूरी रात यात्री दहशत में यात्रा करते रहे। 

यात्रियों का आरोप है कि कानपुर में घटना के बारे में आरपीएफ को जानकारी दी गई, लेकिन उसने दूसरे स्टेशन पर हुई घटना का हवाला देते हुए मामले को टरका दिया। मंडुवाडीह स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने आरपीएफ से शिकायत की। बाद में जीआरपी कैंट में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कराया। 

लूटपाट के शिकार यात्री सोनभद्र के रहने वाले हैं। यात्रियों के सामान और मोबाइल छीनने व जान से मारने की धमकी का शोर सुनकर यात्री जग गए। बदमाशों के हाथों में असलहा देख यात्रियों की विरोध करने की हिम्मत नहीं हुई। 

घटना के बाद बोगी में अफरातफरी मच गई। लूटपाट के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर गायब हो गए। कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला अलीगढ़ जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें